जयशंकर: मोदी के नारे का ट्रंप ने किया इस्तेमाल, राहुल बोले Thankyou

Jaishankar: Trump used Modis slogan, Rahul said Thankyou
जयशंकर: मोदी के नारे का ट्रंप ने किया इस्तेमाल, राहुल बोले Thankyou
जयशंकर: मोदी के नारे का ट्रंप ने किया इस्तेमाल, राहुल बोले Thankyou

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। अमेरिका में हुए "हाउडी मोदी" कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने "अबकी बार, ट्र्ंप सरकार" का नारा दिया था। जिस पर आज (मंगलवार) विदेश मंत्री जयशंकर ने कहा कि हमें पीएम मोदी के इस नारे के गलत मायने नहीं निकालने चीहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत, अमेरिकी राजनीति में किसी का भी पक्ष नहीं लेता है।

जब जयशंकर से इस नारे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "नहीं, उन्होंने (मोदी) ऐसा नहीं कहा था।" जयशंकर ने बताया कि "पीएम मोदी ने जो कहा, उस पर ध्यान देना चाहिए। मेरी याद्दाश्त के मुताबिक उन्होंने जो कहा उसका ट्रम्प ने इस्तेमाल किया था, तो प्रधानमंत्री पहले की बात कर रहे थे।" विदेश मंत्री जयशंकर ने कहा कि "मुझे नहीं लगता हमें इन बातों का गलत मतलब निकालना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि ऐसा करके आप किसी के लिए भी अच्छा कर रहे हैं।"

राहुल ने Thankyou कहकर मोदी पर बोला हमला

विदेश मंत्री एस जयशंकर द्वारा पीएम मोदी के "अबकी बार, ट्रंप सरकार" नारे पर दिये गए बयान के बाद कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जयशंकर को पीएम मोदी की अयोग्यता छिपाने के लिए धन्यवाद कहा। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जबरदस्त निशाना भी साधा।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि "जयशंकर, हमारे प्रधानमंत्री मोदी की अयोग्यता को छिपाने के लिए आपका धन्यवाद। उनके (पीएम मोदी) चापलूसी भरे समर्थन के कारण भारत के लिए डेमोक्रेट के साथ गंभीर समस्याएं पैदा होंगी। मुझे उम्मीद है कि आपके हस्तक्षेप से सब ठीक होगा। जब आप इस पर काम कर ही रहे हैं तो उन्हें (पीएम मोदी) डिप्लोमेसी (कूटनीति) के बारे में थोड़ा बहुत सिखाएं।"

 

 

Created On :   1 Oct 2019 6:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story