हाईलाइट
  • मलिक ने कहा
  • 370 के हिमायती कांग्रेस नेताओं को लोग जूते से पीटेंगे
  • कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी को भी मलिक ने पॉलिटिकल जुवेनाइल बताया
  • जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का विवादित बयान सामने आया है

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का विवादित बयान सामने आया है। बुधवार को उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 पर अपना रुख साफ नहीं करने के लिए लोग कांग्रेस नेताओं को जूते से पीटेंगे।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा, "कांग्रेस पार्टी ने अभी तक जम्मू-कश्मीर पर अपना रुख साफ नहीं किया है। जिस वक्त देश में चुनाव आएगा उनके विरोधी को कुछ कहने की जरुरत नहीं है व बस ये कह देंगे, ये 370 के हिमायती है तो लोग जूते से मारेंगे।" इतना ही नहीं कांग्रेस के पूर्व प्रेसिडेंट राहुल गांधी के व्यवहार को मलिक ने पॉलिटिकल जुवेनाइल की तरह बताया।

बता दें कि रविवार को राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर कहा था, "जम्मू-कश्मीर के लोगों की स्वतंत्रता और नागरिक आजादी पर अंकुश लगाए हुए 20 दिन हो गए हैं। विपक्ष और मीडिया को तब जम्मू-कश्मीर के लोगों पर किए जा रहे कठोर बल प्रयोग और प्रशासनिक क्रूरता का अहसास हुआ, जब उन्होंने शनिवार को श्रीनगर का दौरा करने की कोशिश की।"

हालांकि बुधवार को राहुल गांधी ने एक और ट्वीट कर पाकिस्तान पर हमला किया और कहा कि "मैं कई मामलों पर सरकार के साथ असहमत होता हूं लेकिन यह साफ कह देना चाहता हूं कि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और पाकिस्तान या किसी अन्य देश के इस मामले में हस्तक्षेप करने की कोई गुंजाइश नहीं है। कश्मीर में हिंसा है और इस हिंसा को भड़काने में पाकिस्तान का योगदान है।" 

 

 

Created On :   28 Aug 2019 5:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story