घमासान : सिंधिया की सड़क पर उतरने की धमकी पर बोले कमलनाथ, तो उतर जाएं...

घमासान : सिंधिया की सड़क पर उतरने की धमकी पर बोले कमलनाथ, तो उतर जाएं...
हाईलाइट
  • कमलनाथ ने शनिवार को कहा- तो उतर जाएं...
  • कमलनाथ समन्वय समिति की बैठक के लिए दिल्ली में थे
  • सिंधिया की सड़कों पर उतरने की 'धमकी' पर कमलनाथ का बयान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पार्टी के सहयोगी ज्योतिरादित्य सिंधिया की सड़कों पर उतरने की "धमकी" पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ का बयान सामने आया है। कमलनाथ ने शनिवार को कहा- तो उतर जाएं...। कमलनाथ समन्वय समिति की बैठक के लिए दिल्ली में थे, इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने ये बात कही है। बता दें कि सिंधिया ने गुरुवार को टीकमगढ़ की सभा में कहा था, अगर मध्य प्रदेश सरकार कृषि ऋण माफी सहित अपने चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रहती है तो वह लोगों के साथ सड़कों पर उतरेंगे।

बैठक से जल्दी बाहर आ गए सिंधिया
सत्ता और संगठन की बीच समन्वय के लिए बनाई गई कमेटी की पहली बैठक में सिंधिया भी मौजूद थे, लेकिन वह जल्दी बाहर आ गए। ज्योतिरादित्यय सिंधिया ने इस दौरान कुछ नहीं कहा। लेकिन सिंधिया के बैठक को बीच में छोड़कर जाने के बाद एक बार फिर से सियासी अटकलें तेज हो गई हैं। सिंधिया के रवैये को लेकर कमलनाथ ने पार्टी हाईकमान से मुलाकात की थी। इसके बाद शनिवार को प्रदेश कांग्रेस समन्‍वय समिति की बैठक दिल्‍ली में मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के आवास पर रखी गई। बैठक में मुख्‍यमंत्री कमलनाथ और सिंधिया के अलावा दिग्‍विजय सिंह, दीपक बाबरिया, मीनाक्षी नटराजन, और जीतू पटवारी मौजूद थे।

क्या कहा था सिंधिया ने?
सिंधिया इससे पहले भी फसल के नुकसान का सर्वे और कृषि ऋण माफी पर निशाना साधते हुए, नाथ सरकार की खुलेआम आलोचना करते रहे हैं। गुरुवार को सिंधिया ने कहा था, "चुनाव से पहले भी मैंने अतिथि शिक्षकों की मांग सुनी थी। मैं भरोसा देता हूं कि आपकी जो मांग हमारी सरकार के वचन पत्र में है, वो वचन पत्र हमारे लिए ग्रंथ है। इसका एक-एक वाक्य पूरा न हुआ तो खुद को सड़क पर अकेला मत समझना। आपके साथ सड़क पर सिंधिया भी उतरेगा। सरकार बने हुए एक साल हुआ है, थोड़ा सब्र हमारे शिक्षकों को रखना होगा। हमारी बारी आएगी, ये भरोसा आपको दिलाता हूं और अगर बारी न आए तो चिंता मत करो, मैं आपकी ढाल और तलवार बनूंगा।"

Created On :   15 Feb 2020 2:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story