शनमुगम के एम्स बोर्ड का सदस्य बनने पर स्तब्ध हैं कनिमोझी

Kanimozhi is shocked to become a member of Shanmugams AIIMS board
शनमुगम के एम्स बोर्ड का सदस्य बनने पर स्तब्ध हैं कनिमोझी
शनमुगम के एम्स बोर्ड का सदस्य बनने पर स्तब्ध हैं कनिमोझी
हाईलाइट
  • शनमुगम के एम्स बोर्ड का सदस्य बनने पर स्तब्ध हैं कनिमोझी

चेन्नई, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। सुब्बैया शनमुगम के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), मदुरै के बोर्ड के सदस्य के रूप में नियुक्त होने पर डीएमके की लोकसभा सांसद कनिमोझी स्तब्ध हैं।

एक ट्वीट में कनिमोझी ने कहा, डॉ.सुब्बैया शनमुगम की नियुक्ति से मैं स्तब्ध हूं, जो व्यक्ति अपनी बुजुर्ग महिला पड़ोसी को परेशान करने का आरोपी है उसे एम्स के बोर्ड का सदस्य बनाया गया है। क्या यह अशोभनीय व्यवहार का समर्थन है और क्या भाजपा अन्य कैडरों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है?

किलपुक मेडिकल कॉलेज अस्पताल और रोयापेट्टा के सरकारी अस्पताल में सर्जिकल ऑन्कोलॉजी के प्रमुख शनमुगम अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के भी प्रमुख हैं।

आरएसएस के छात्र संगठन एबीवीपी ने कहा, चेन्नई में रहने वाले दोनों परिवारों ने संयुक्त रूप से दोनों पक्षों की संतुष्टि के लिए एक दस्तावेज पर हस्ताक्षर किए हैं। हमें उम्मीद है कि यह बयान सुब्बैया पर लगाए गए सभी आरोपों को खत्म करता है।

सुब्बैया तब चर्चा में आए जब उन पर एक बुजुर्ग महिला को परेशान करने और कथित रूप से उनके अपार्टमेंट के बाहर पेशाब करने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

 

एसडीजे/एसजीके

Created On :   28 Oct 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story