15 अगस्त को कश्मीर के लालचौक पर तिरंगा फहराएगी करणी सेना 

karni sena will flag host on independence day 15th August at Lal Chowk of Kashmir
15 अगस्त को कश्मीर के लालचौक पर तिरंगा फहराएगी करणी सेना 
15 अगस्त को कश्मीर के लालचौक पर तिरंगा फहराएगी करणी सेना 

डिजिटल डेस्क, जयपुर। फिल्म पद्मावती का विरोध कर बवाल काटने वाली राजपूतों की करणी सेना ने 15 अगस्त को कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने की घोषणा की है। करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने बताया कि देशभर में वाहन यात्रा निकालने की योजना बनाई जा रही है। इस यात्रा के माध्यम से युवाओं में देशभक्ति की भावना पैदा करने के साथ ही आतंकवाद के खिलाफ लोगों को जागरूक किया जाएगा। इसके लिए जागरूकता अभियान चलाकर देशभर में युवाओं को जोड़ने का काम शुरू किया गया है

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने लालचौक पर झंडा फहराने को लेकर पिछले दिनों बयान दिया था पूर्व मुख्यमंत्री के द्वारा दिए गए बयान की निंदा करते हुए गोगामेड़ी ने कहा कि वह हर हालत में लालचौक पर तिरंगा फहराकर रहेंगे। इसे कोई नहीं रोक सकता उन्होंने बताया कि 21 दिसंबर को अजमेर में राजपूत समाज की बड़ी सभा का आयोजन किया जाएगा। इस सभा में फिल्म पद्मावती पर देशभर में रोक लगाने व आनंदपाल सिह एनकाउंटर मामले की सीबीआइ जांच कराने की मांग की जाएगी। बता दें कि पिछले कई दिनों से करणी सेना फिल्म पद्मावती का विरोध कर रही है करणी सेना के लोग विरोध में भंसाली और दीपिका के नाक काटने को लेकर इनाम भी रख रहे हैं यही नहीं करणी सेना के लोग अपना पक्ष रखने के लिए टीवी स्टूडियो में जा रहे हैं।

बता दें कि पद्मावती विवाद पर देशभर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों और 6 राज्यों में बैन के बाद विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया भी धमकी दी थी कि अगर केंद्र सरकार इस फिल्म को बैन नहीं करती है और यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होती है तो विश्व हिन्दू परिषद के लोग उन सारे सिनेमा हॉल को जला देंगे।

उधर करणी सेना की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग है कि पीएम मोदी फिल्म पद्मावती को लेकर पूरे देश में बैन लगाएं गौरतलब है कि पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज़ होनी थी लेकिन एक दिसंबर बीतने के बाद अब भी इसके रिलीज़ पर संशय बरकरार है।

Created On :   3 Dec 2017 6:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story