भाजपा ने राज्यपाल से की मुलाकात, आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या को लेकर एनआईए जांच की मांग

Kerala BJP meets Governor, demands NIA probe into RSS worker murder
भाजपा ने राज्यपाल से की मुलाकात, आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या को लेकर एनआईए जांच की मांग
केरल भाजपा ने राज्यपाल से की मुलाकात, आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या को लेकर एनआईए जांच की मांग
हाईलाइट
  • 20 वर्षीय संजीत की कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल भाजपा प्रमुख के. सुरेंद्रन ने मंगलवार को राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान से मुलाकात की और आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या की एनआईए से जांच कराने की मांग की। सोमवार को पलक्कड़ जिले के एल्लापल्ली में एसडीपीआई (सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया) के सदस्यों के एक समूह द्वारा 20 वर्षीय संजीत की कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए सुरेंद्रन ने कहा, हमने एनआईए जांच की मांग की है, क्योंकि सभी जानते हैं कि केरल पुलिस के हाथ बंधे हुए हैं।

उन्होंने कहा, नृशंस अपराध को 24 घंटे हो चुके हैं, जिसे अब एसडीपीआई द्वारा एक सुनियोजित और संगठित अपराध समझा जा रहा है। संजीत को पिछले कुछ महीनों से जान से मारने की धमकी मिल रही थी। सुरेंद्रन ने आरोप लगाया कि एसडीपीआई को केरल पुलिस और राज्य सरकार का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा, पिछले दो हफ्तों में, एसडीपीआई द्वारा आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या की यह दूसरी घटना है और जिस तरह से हत्याएं की गई है, उसमें काफी समानता है।

सुरेंद्रन ने कहा, हम अब मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से एनआईए जांच का अनुरोध करेंगे। हम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी इसी मांग के साथ मिलेंगे, क्योंकि केवल एनआईए जांच से ही सच्चाई सामने आएगी, क्योंकि यह आतंकी हत्या है। संजीत की पत्नी ने कहा कि पांच लोगों ने अपराध को अंजाम दिया है, जिन्हें वह पहचान सकती है। एक कार में सवार पांच हमलावरों ने सुबह 9 बजे मोटरसाइकिल पर सवार संजीत और उसकी पत्नी पर हमला किया था। संजीत को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। बरहाल, पुलिस ने सात टीमों का गठन कर जांच शुरू कर दी है।

(आईएएनएस)

Created On :   16 Nov 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story