गाजियाबाद में किडनैप बच्चा 48 घंटे में बरामद, आरोपी गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हरियाणा गाजियाबाद में किडनैप बच्चा 48 घंटे में बरामद, आरोपी गिरफ्तार
हाईलाइट
  • अरमान वेल्डिंग का काम करता है।

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद में साढ़े चार साल के बच्चे का अपहरण हो गया। वो ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था, तभी पड़ोसी युवक बाइक पर अपहरण करके उसे दिल्ली ले गया। पुलिस की तीन टीमों ने 48 घंटे के भीतर बच्चे को सकुशल बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने कहा कि ये बच्चा उसका है, वो खुद परवरिश करना चाहता था, इसलिए उसको ले गया था।

ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में रामपार्क एक्सटेंशन निवासी टेम्पो चालक मोहम्मद आबिद ने बताया, उनका साढ़े चार वर्षीय बेटा मोहम्मद आवेश 3 मार्च की दोपहर साढ़े 12 बजे ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था, लेकिन घर नहीं आया। शाम करीब 6 बजे आबिद की पत्नी परवीन ने बेटे को पड़ोसी अरमान के द्वारा मोटरसाइकिल से ले जाते हुए देखा। इस पर परवीन ने एक युवक की मदद लेकर उसकी बाइक से आरोपी का पीछा किया। अरमान इस बच्चे को लेकर दिल्ली के संगम विहार गली नंबर-तीन में पहुंचा। यहां उसने बाइक खड़ी की और बच्चे को पैदल ही लेकर फरार हो गया। आबिद ने 4 फरवरी को ट्रोनिका सिटी थाने में पड़ोसी अरमान के खिलाफ अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई।

डीसीपी रवि कुमार ने बताया कि मामला संवेदनशील देखते हुए तुरंत तीन टीमों का गठन किया गया। इसमें एसओजी, सर्विलांस और ट्रोनिका सिटी थाने की पुलिस टीमें थीं। प्रत्येक पहलू पर काम करते हुए सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट किए गए। सर्विलांस की सहायता ली गई। मैनुअल इनपुट लेते हुए रविवार को आरोपी अरमान को गिरफ्तार करते हुए अगवा हुए बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है। अरमान वेल्डिंग का काम करता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 March 2023 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story