comScore

कोविड-19: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती

कोविड-19: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती

हाईलाइट

  • हॉस्पिटल ने पात्रा की तबीयत के बारे में फिलहाल कोई बुलेटिन जारी नहीं किया
  • भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्हें गुड़गांव के मेदांता मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी तक उनकी रिपोर्ट पॉजटिव नहीं आई है। हॉस्पिटल की तरफ से पात्रा की तबीयत के बारे में फिलहाल कोई बुलेटिन जारी नहीं किया गया है।

पात्रा के अस्पताल में भर्ती होने पर भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया कि संबित पात्रा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। वहीं, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी बीजेपी प्रवक्ता के जल्द ठीक होने की कामना की।

लोकसभा चुनाव हार गए थे संबित
बता दें कि संबित पात्रा की गिनती बीजेपी के तेजतर्रार प्रवक्ताओं में होती है। वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। संबित भाजपा के प्रवक्ता होने के साथ ही साथ मेडिकल क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। वे एमबीबीएस के साथ-साथ मास्टर ऑफ सर्जरी (एमएस) भी हैं। 2003 में उन्होंने यूपीएससी की कंबाइंड मेडिकल सर्विस परीक्षा पास की थी और दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल में बतौर मेडिकल ऑफिसर ज्वाइन किया था।इसके बाद संबित भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बन गए। वह ओडिशा के रहने वाले हैं। उन्होंने 2019 में पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन बीजू जनता दल के उम्मीदवार पिनाकी मिश्र से हार गए थे।

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1.58 लाख के पार
गौरतलब है कि भारत में अब तक 1 लाख 58 हजार से अधिक लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और 4500 से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं 67 हजार से अधिक लोग अबतक इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं देश में पिछले 24 घंटे में 6566 कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ गई और 194 मरीजों की मौत हो गई।

कमेंट करें
SsZvu