कुवैत का विमान विजयवाड़ा हवाईअड्डे पर 17 यात्रियों को छोड़कर उड़ गया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
एयर इंडिया विमान कुवैत का विमान विजयवाड़ा हवाईअड्डे पर 17 यात्रियों को छोड़कर उड़ गया
हाईलाइट
  • विकल्प मुहैया कराया

डिजिटल डेस्क, विजयवाड़ा। कुवैत जाने वाला एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान बुधवार को टिकट पर दिए गए प्रस्थान समय से तीन घंटे पहले उड़ गया, जिससे विजयवाड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर 17 यात्री फंस गए।

यात्रियों को सुबह 11 बजे एयरपोर्ट पर सूचना दी गई कि विमान सुबह 9.55 बजे ही रवाना हो गया तो वे चौंक गए। इन यात्रियों द्वारा दो दिन पहले बुक किए गए टिकट के अनुसार आईएक्स 695 उड़ान का प्रस्थान समय दोपहर 1.10 बजे था। यात्रियों ने शिकायत की कि उन्हें प्रस्थान के समय में बदलाव के बारे में कोई पूर्व सूचना नहीं थी, उन्हें 11 बजे रिपोर्ट करने के लिए कहा गया था, लेकिन नए प्रस्थान समय के बारे में सूचित नहीं किया गया।

जब यात्रियों ने हवाईअड्डे पर एयरलाइन कर्मचारियों से संपर्क किया, तो उन्हें बताया गया कि जिन वेबसाइटों के जरिए टिकट बेचे गए थे, उन पर समय में बदलाव के बारे में सूचित किया गया था। फ्लाइट छूटने से मायूस यात्रियों में से एक पॉल ने कहा, वे कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि हम प्रस्थान के समय में अचानक बदलाव के लिए वेबसाइटों को चेक करेंगे। विमान में केवल वही यात्री सवार हुए, जिन्होंने रीशेड्यूलिंग के बाद बुकिंग कराई थी।

फ्लाइट सुबह 9 बजे त्रिची से विजयवाड़ा पहुंची और 9.55 बजे कुवैत के लिए रवाना हुई। पहले यह घोषणा की गई थी कि फ्लाइट 12.15 बजे त्रिची से विजयवाड़ा पहुंचेगी और दोपहर 1.10 बजे कुवैत के लिए उड़ान भरेंगे। हवाईअड्डे के अधिकारियों ने कहा कि एयरलाइन ने कुछ मुद्दों के कारण प्रस्थान को पुनर्निर्धारित किया था, जो अंतर्राष्ट्रीय परिचालन में असामान्य नहीं है। उन्होंने यह भी दावा किया कि एयरलाइन ने कुछ यात्रियों को विकल्प मुहैया कराया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 March 2023 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story