लखनऊ: हरौनी रेलवे स्टेशन पर भगदड़ में यात्री की मौत, लोगों ने किया ट्रैक जाम

Lucknow harauni railway station Passenger cut by train
लखनऊ: हरौनी रेलवे स्टेशन पर भगदड़ में यात्री की मौत, लोगों ने किया ट्रैक जाम
लखनऊ: हरौनी रेलवे स्टेशन पर भगदड़ में यात्री की मौत, लोगों ने किया ट्रैक जाम

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर रेलवे प्रशासन की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। हरौनी रेलवे स्टेशन पर अचानक प्लेटफॉर्म बदलने की सूचना के बाद प्लेटफॉर्म पर भगदड़ मच गई। इस अफरातफरी में एक यात्री दुर्घटना का शिकार हो गया। युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने रेलवे ट्रैक जाम कर दिया। इस घटना में दो यात्री गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं। बता दें कि सोमवार सुबह हरौनी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़ थी। तभी एनाउंसमेंट हुआ कि ट्रेन का प्लेटफॉर्म अचानक बदल दिया गया है। जिसके बाद भगदड़ मच गई।

 

लोगों ने किया ट्रैक जाम 

घायल यात्रियों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं युवक की मौत से नाराज यात्रियों ने स्टेशन में जमकर हंगामा किया और ट्रेनों की आवाजाही बंद कर दी। सभी यात्री दोषी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए थे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों ने कार्रवाई का भरोसा दिया है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 

 

लोगों को समझा रहे रेलवे अधिकारी

बता दें कि लोगों का विरोध प्रदर्शन जारी है, हालात को काबू करने के लिए पुलिस की कई टीम मौके पर पहुंच चुकी है। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक मृतक यात्री प्रदीप कुमार लतीफ नगर का रहने वाला था। यात्रियों के हंगामे की वजह से कई ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों पर रोक दिया गया है। मौके पर रेलवे और प्रशासन के तमाम अधिकारी मौजूद हैं। प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने की कोशिश की जा रही है। पुलिस और रेलवे के अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। 

Created On :   23 April 2018 6:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story