लखनऊ चिड़ियाघर का कर्मचारी लापता, पुलिस को जानकारी नहीं

Lucknow zoo employee missing, police not aware
लखनऊ चिड़ियाघर का कर्मचारी लापता, पुलिस को जानकारी नहीं
उत्तर प्रदेश लखनऊ चिड़ियाघर का कर्मचारी लापता, पुलिस को जानकारी नहीं
हाईलाइट
  • सर्विलांस के जरिए उसका पता लगाना मुश्किल

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। राज्य संग्रहालय का एक कर्मचारी 4 मई से लखनऊ चिड़ियाघर में अपने कार्यालय से लापता है और पुलिस को उसके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

पुलिस के मुताबिक, वारिफ अंसारी चार मई को अपना वाहन और सामान अपने कार्यालय पर छोड़ पैदल कहीं चला गया था। उसके परिवार के सदस्यों की शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। ठाकुरगंज की नेपियर कॉलोनी निवासी अंसारी चार मई को काम के सिलसिले में घर से निकला था।

घर नहीं लौटने पर उसके परिजन परेशान हो गए। उसने किसी फोन कॉल का भी जवाब नहीं दिया। बाद में जब उनके परिवार के सदस्य उनके कार्यालय पहुंचे, तो कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि वह अपनी बाइक और अपने फोन सहित अन्य सामान कार्यालय में छोड़ गए हैं।

एसएचओ हजरतगंज श्याम बाबू शुक्ला ने कहा कि अंसारी का पता लगाने के लिए टीमें बनाई गई हैं और उसकी कॉल डिटेल्स को स्कैन कर लिया गया है। लेकिन उसने अपना फोन ऑफिस में छोड़ा था, सर्विलांस के जरिए उसका पता लगाना मुश्किल है। उन्होंने कहा, हालांकि, हम आसपास के इलाकों के सीसीटीवी स्कैन कर रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 May 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story