ममता बनर्जी ने गायक केके की पत्नी से की बात, दिलाया मदद का भरोसा

Mamta Banerjee spoke to singer KKs wife, assured of help
ममता बनर्जी ने गायक केके की पत्नी से की बात, दिलाया मदद का भरोसा
पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी ने गायक केके की पत्नी से की बात, दिलाया मदद का भरोसा
हाईलाइट
  • कोलकाता में दिल का दौरा पड़ने से हुआ था निधन

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बॉलीवुड के मशहूर गायक कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके का निधन हो गया। हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। इस कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फोन पर गायक की पत्नी ज्योति से बात की।

ममता ने ज्योति को अपनी संवेदनाएं दीं और हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने केके के निधन पर शोक व्यक्त किया। बुधवार को ममता ने दोपहर 12 बजे बांकुड़ा में एक विशाल जनसभा होनी थी, लेकिन मुख्यमंत्री सुबह 10.45 बजे रैली स्थल पर पहुंची और 20 मिनट के भीतर अपना भाषण पूरा किया।

ममता ने कहा, मैं अंडाल एयपोर्ट से कोलकाता के लिए फ्लाइट लूंगी। अगर मैं समय पर कोलकाता पहुंच गई तो मैं केके के परिवार के सदस्यों से बातचीत करूंगी। मैंने केके की पत्नी से बात की है। मेरे मंत्री सभी आवश्यक व्यवस्थाओं की देखरेख के लिए वहां मौजूद हैं। कोलकाता एयरपोर्ट पर गायक केके को गन सैलूट से सलामी दी जाएगी। आपको बता दें कि केके का 53 वर्ष की आयु में कोलकाता में दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jun 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story