गाय के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोपी गिरफ्तार

Man arrested for having unnatural sex with cow
गाय के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोपी गिरफ्तार
कर्नाटक गाय के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के कोडागु जिले में गाय के साथ कथित तौर पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।आरोपी की पहचान सुंतिकोप्पा कस्बे के रहने वाले अबुबकर सिद्दीकी के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, घटना सुंतिकोप्पा के पास अंडागोव गांव में हुई।पुलिस ने बताया कि एक ग्रामीण सी.ए. देवैया ने अपनी गाय को खेत में चरने के लिए छोड़ दिया था और गांव के बाजार में खरीदारी करने चला गया था। बाजार से वापस आने के बाद देवैया ने देखा कि जहां उसकी गाय चर रही थी, सड़क के किनारे एक मोटरसाइकिल खड़ी थी। उसने सिद्दीकी को गाय के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करते देखा। देवैया ने शोर मचाया। उसका शोर सुनकर कई ग्रामीण पहुंच गए। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने सिद्दीकी पर आईपीसी की धारा 377 (स्वेच्छा से, प्रकृति के खिलाफ किसी पुरुष, महिला या जानवर के साथ शारीरिक संबंध बनाना) के तहत मामला दर्ज किया है।बाद में पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Nov 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story