मोदी के हाथों में देश सुरक्षित : नीरज शेखर

Modi safeguards country: Neeraj Shekhar
मोदी के हाथों में देश सुरक्षित : नीरज शेखर
मोदी के हाथों में देश सुरक्षित : नीरज शेखर
हाईलाइट
  • पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उनका स्वागत किया
  • भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद पहली बार पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर लखनऊ पहुंचे
लखनऊ, 27 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद पहली बार पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर लखनऊ पहुंचे। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उनका स्वागत किया।

नीरज शेखर ने यहां पार्टी कार्यकताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री का विरोध करने वालों को स्वीकार करना चाहिए कि मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है। मैं प्रदेश अध्यक्ष को भरोसा दिलाता हूं कि पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करूंगा। मेरे सभी साथियों ने भाजपा में निष्ठा जताई है। जैसे भी जहां भी राष्ट्रीय अध्यक्ष चाहेंगे, मैं वहीं काम करूंगा।

शेखर ने कहा कि भाजपा में शामिल करने के लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताते हैं। उन्होंने कहा, मुझे भाजपा में लाने में पीयूष गोयल व भूपेंद्र यादव ने बड़ी भूमिका निभाई।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी को मिले जनसमर्थन के बाद पार्टी को किसी की आवश्कता नहीं थी, लेकिन मैं प्रधानमंत्री से प्रभावित हुआ और भाजपा ने मुझे सदस्यता दी।

नीरज शेखर ने कहा, मैं पिछले दिनों एक भोज में प्रधानमंत्री मोदी से मिला। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं, मैं उनके साथ काम करूं।

नीरज ने कहा कि उन्हें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बहुत सम्मान दिया और इसलिए वह पार्टी को मजबूत बनाने में योगदान देंगे।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने कहा कि नीरज शेखर एक परिवारवादी और जातिवादी पार्टी को छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए हैं। उनका पार्टी में पूरा सम्मान होगा। स्वतंत्र देव सिंह ने नीरज शेखर को भाजपा का पट्टा पहनाकर पार्टी में उनका स्वागत किया और उन्हें सदस्यता अभियान की बुकलेट भेंट की।

--आईएएनएस

Created On :   27 July 2019 11:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story