दैनिक भास्कर हिंदी: सर्वदलीय बैठक में बोले मोदी, बर्दाश्त नहीं की जाएगी गौरक्षा के नाम पर हिंसा

July 27th, 2017

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक में कहा है कि गौरक्षा के नाम पर हिंसा करने वालों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि देश में गौरक्षा की भावना है लेकिन इसके नाम पर हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यह जानकारी बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने मीडिया को दी। बैठक में पीएम मोदी ने जीएसटी लागू करने में सभी दलों को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

मोदी ने कहा, गौरक्षा के नाम पर कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ राज्यों से सख्त कार्रवाई करने को कहा है। गौरक्षा से जुड़े घटनाक्रम को राजनीतिक या साम्प्रदायिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए, राष्ट्र को इससे कोई लाभ नहीं होगा। 

प्रधानमंत्री ने सभी पार्टियों के नेताओं से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करने को कहा। लालू का नाम लिए बिना प्रधानमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को बचाया नहीं जाना चाहिए। भ्रष्टाचार के चलते राजनीतिक नेताओं की छवि लगातार गिरती जा रही है। पीएम मोदी के इस बयान को लालू यादव पर अप्रत्यक्ष रूप से हमले के रूप में जोड़कर देखा जा रहा है। राष्ट्रपति चुनाव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने सभी दलों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर आम सहमति रहती, तो अच्छा रहता।