अटल के सुशान मंत्र पर चल रही मोदी, योगी सरकार : स्वतंत्रदेव

Modi, Yogi government running on Atals Sushan mantra: Swatantradev
अटल के सुशान मंत्र पर चल रही मोदी, योगी सरकार : स्वतंत्रदेव
अटल के सुशान मंत्र पर चल रही मोदी, योगी सरकार : स्वतंत्रदेव

लखनऊ, 25 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को यहां कहा कि अटलजी के सुशासन के मंत्र पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार चल रही है।

स्वतंत्र देव सिंह ने यहां जारी बयान में कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी के सुशान के मंत्र पर मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य सरकार लगातार अपनी कार्ययोजनाओं को उतार रही है।

सिंह ने बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की 95वीं जयंती पर शुरू की गई अटल भूजल योजना से उत्तर प्रदेश को जोड़ने के लिए आभार जताया है।

स्वतंत्रदेव ने अटलजी की 95वीं जयंती पर उनकी प्रतिमा की स्थापना लोकभवन में किए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि लोकभवन में अटल जी की प्रतिमा सदैव शासन व सरकार को सुशासन, लोक कल्याण और समाज के अंतिम व्यक्ति के कल्याण और उनके विकास के लिए कार्य करने की प्रेरणा देती रहेगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी ने प्रधानमंत्री रहते हुए पूरे देश को सड़क, सुरक्षा व संचार से जोड़ा, साथ ही भारत को पूरे विश्व में सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित करते हुए परमाणु शक्ति से संपन्न राष्ट्र के रूप में भी पहचान दिलाई। पूरे विश्व में भारत की आज एक अलग पहचान स्थापित हुई है।

Created On :   25 Dec 2019 4:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story