कलयुगी मां ने दो बार अपनी बच्ची को फ्लैट से नीचे फेंका

MOM THROWS 7-YR-OLD OFF A BUILDING, TWICE
कलयुगी मां ने दो बार अपनी बच्ची को फ्लैट से नीचे फेंका
कलयुगी मां ने दो बार अपनी बच्ची को फ्लैट से नीचे फेंका

डिजिटल डेस्क,बेंगलुरु। मां और बच्चे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे निराला होता है। एक मां अपने बच्चे को इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार और दुलार करती है। उसे दुनिया की हर बुराई और परेशानी से बचाकर रखती है। लेकिन अगर वो ही मां आपकी जान की दुशमन बन जाए तो? 
दरअसल बेंगलुरू की एक महिला ने अपनी 7 साल की मूक-बधिर बच्ची को फ्लैट से दो बार फेंककर पूरी इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। रविवार की दोपहर हुई इस घटना में बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और उसे मानसिक रूप से बीमार बताया है। मृत बच्ची की पहचान श्रेया सरकार (7) के तौर पर हुई है। 

दोबारा फेंका फ्लैट से नीचे
घटना के समय मौजूद लोगों ने बताया कि पहली बार गिरने पर बच्ची बच गई पर उसे बहुत चोटें आई और वो पूरी तरह खून से लथपथ थी। चोट लगने के कारण बच्ची बहुत चीख रही थी जिस कारण सभी लोग उसकी आवाज सुनकर वहां इकठ्ठा हो गए। तभी उसकी मां दौड़ती हुई नीचे आई और बच्ची को उठाकर ऊपर ले जाने लगी। वहां मौजूद सभी लोगों ने बताया कि जब उससे पूछा कि वह हॉस्पिटल क्यों नहीं जा रही है, तो आरोपी सभी पर चीखने लगी और बताया कि बच्ची मानसिक तौर पर अस्थिर है। लेकिन सबके होश उस वक्त उड़ गए जब महिला ने बच्ची को दोबारा फ्लैट से नीचे फेंक दिया। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। 

बच्ची को फेंक कपड़े बदलकर आई मां
इस आरोपी मां की बेशर्मी तो देखें अपनी ही बच्ची को दोबारा फेंकने के बाद वो कपड़े बदल कर 15 मिनट के बाद नीचे आई। जिसके बाद लोगों ने उसे बिजली के खंभे से बांध दिया और पुलिस को सूचना दे दी। आरोपी स्वाति सरकार (36) को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने बताया कि महिला दो साल पहले तक एक स्कूल में टीचर थी। उसका अपने पति से तलाक हो चुका है और वह कुछ समय से मानसिक रूप से भी डिस्टर्ब चल रही थी। 

पति के साथ तलाक बना कारण
पुलिस ने बताया कि आरोपी और उसके पति कंचन सरकार में एक साल पहले तलाक हो गया था। पति ही महिला और बेटी को आर्थिक मदद मुहैया कराता था। बच्ची को बोलने में समस्या थी और वह उससे कुछ बुलवाने की कोशिश करती थी। आरोपी के पति ने बताया कि महिला लगातार बच्ची का उत्पीड़न करती थी। 
 

Created On :   28 Aug 2017 6:29 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story