comScore

Lockdown: मां ने भेजा था राशन लेने, बेटा ले आया बहू, वीडियो में देखिए फिर क्या हुआ

Lockdown: मां ने भेजा था राशन लेने, बेटा ले आया बहू, वीडियो में देखिए फिर क्या हुआ

हाईलाइट

  • मां ने राशन लेने के लिए बेटे को घर से बाहर भेजा
  • कुछ घंटे बाद दुल्हन लेकर घर वापस लौटा बेटा
  • उत्तर प्रदेश के गजियाबाद से साहिबाबाद का मामला

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश में एक बहुत ही दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां गाजियाबाद में बुधवार को एक युवक राशन लेने के लिए घर से बाहर निकला लेकिन जब वापस घर आया तो उसके साथ दुल्हन भी थी। राशन की जगह दुल्हन को देखते ही युवक की मां भड़क उठी और दोनों को घर के अंदर घुसने तक नहीं दिया और मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया।

दरअसल पूरा मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र का है। इसी इलाके के श्याम पार्क में रहने वाला युवक बुधवार सुबह राशन का सामान लेने के घर से बाहने निकला था। करीब दो से तीन घंटे बाद वह दुल्हन की तरह सजी एक युवती के साथ घर पहुंचा। युवक ने अपनी मां से कहा कि उसने शादी कर ली है। यह बात सुनते ही उसकी मां गुस्से से भड़क उठी और बेटा-बहू को घर में घुसने नहीं दिया।

कोविड-19: केरल के इस जिले में मास्क नहीं पहना तो 5000 रुपये का जुर्माना, ऐसे काम पर होगी जेल

मां ने बेटे से सवाल किया तब उसने बताया कि, शादी मंदिर में की है। मां ने घर में नहीं घुसने दिया तो बेटा-बहू थाने पहुंच गए। थोड़ी ही देर बाद युवक की मां भी वहां पहुंच गई। थाने में युवक ने बताया, दोनों की शादी हरिद्वार के मंदिर में हुई है। पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत करवाया जिसके बाद दोनों किराये के मकान में रहने चले गए।

लॉकडाउन से पहले ही कर ली थी शादी
जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन से पहले ही युवक ने शादी कर ली थी। पत्नी को साहिबाबाद में ही किराए के मकान में रख रखा था। अब उसे अपने घर लेकर आया था। युवक ने थाने में बताया, उसने शादी तो की है लेकिन शादी से संबंधित कोई पेपर नहीं दिखा सकता, क्योंकि मंदिर के पुजारी ने 3 मई के बाद शादी का सर्टिफिकेट देने की बात कही है।

कमेंट करें
HKNJ0