देश के प्रधानमंत्री का मुंह बहुत चलता है, मुंह चलाने और देश चलाने में अंतर है - कमलनाथ

MP Congress President Kamal Nath commented on Prime Minister Modi
देश के प्रधानमंत्री का मुंह बहुत चलता है, मुंह चलाने और देश चलाने में अंतर है - कमलनाथ
देश के प्रधानमंत्री का मुंह बहुत चलता है, मुंह चलाने और देश चलाने में अंतर है - कमलनाथ
हाईलाइट
  • कमलनाथ का पीएम मोदी पर निशाना
  • देश के प्रधानमंत्री का मुंह बहुत चलता है
  • मुंह चलाने और देश चलाने में अंतर है - कमलनाथ
  • पीएम मोदी के कान
  • आंख
  • नाक काम नहीं करते
  • उनका सिर्फ मुंह काम करता है- कमलनाथ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ""पीएम मोदी जी कि आंख नहीं चलती और न ही कान चलते हैं। उनका तो बस मुंह चलता है, लेकिन मोदी जी मुंह चलाने और देश चलाने में बड़ा अंतर है। कमलनाथ ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, मुंह चलाने वाले पीएम की आंख नहीं चलती यही कारण की उन्हें देश की जनता का दर्द और पीड़ा दिखाई नहीं देती। उनके कान काम नहीं करते इसलिए उन्हें किसी गरीब या किसान की गुहार सुनाई नहीं देती। मोदी सिर्फ भाषण देकर अपनी बातें सुनना जानते है इससे ज्यादा कुछ नहीं। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शुक्रवार को एक निजी टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा, पीएम मोदी मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए आएंगे, लेकिन देश की जनता अब उनको अच्छे से समझ चुकी है। मोदी सरकार बनाने के बाद देश की जनता उनके साढ़े चार साल का कार्यकाल देख लिया है। अब इंतजार खत्म हो चुका है। मोदी को राेजगार के मुद्दे पर, रुपये के मुद्दे पर जवाब देना होगा। एमपी में पेट्रोल-डीजल के भाव सबसे ज्यादा है। ये सवाल केवल भाषण देने से, राहुल गांधी की आलोचना कर देने से दबने वाले नहीं हैं।

कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा, शिवराज ने प्रदेश की भोली-भाली जनता को ठग लिया है, लेकिन अब जनता का शिवराज सिंह से विश्वास उठ चुका है। अब प्रदेश के साधु संतों को भी अहसास हो चुका है कि वो शिवराज शासन में ठगे गए है। कमलनाथ ने कहा कि जब हम हिसाब मांगते हैं तो ये हमें राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाते हैं जबकि स्वतंत्रता संग्राम में इनकी कोई भागीदारी नहीं है। हम तब गोरों से लड़े थे, अब हम चोरों से लड़ेंगे।

 

Created On :   13 Oct 2018 2:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story