NCP नेता जितेंद्र अवहद बोले- राफेल डील के पहले शिकार हैं मनोहर पर्रिकर

NCP नेता जितेंद्र अवहद बोले- राफेल डील के पहले शिकार हैं मनोहर पर्रिकर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के नेता जितेंद्र अवहद ने गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर को लेकर एक विवादित बयान दिया है। अवहद ने कहा है कि पर्रिकर राफेल डील के पहले शिकार हैं। अवहद ने कहा कि वह राफेल डील से दुखी थे। बता दें कि पर्रिकर का रविवार को निधन हो गया था। इससे पहले भी कई विपक्षी पार्टियों ने राफेल डील को लेकर पर्रिकर पर निशाना साधा था। 

 

 

जितेंद्र अवहद ने कहा, मनोहर पर्रिकर काफी पढ़े-लिखे व्यक्ति थे। मुझे लगता है कि राफेल सौदे के बाद उन्हें ठीक नहीं लगा, इसलिए उन्होंने वापस गोवा जाने का फैसला किया। वह दुखी थे। मुझे यह नहीं कहना चाहिए क्योंकि वह आज यहां हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वह राफेल डील का पहला शिकार हैं।

इससे पहले भी राफेल सौदे को लेकर विपक्षी पार्टी पर्रिकर को निशाना बनाती रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गोवा के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा था कि पर्रिकर के पास राफेल डील का रहस्य है और वह इसी राज के बल पर मोदी को काबू में रखते हैं। इससे पहले भी कांग्रेस ने राफेल डील विवाद में एक आडियो टेप पर बीजेपी को घेरा था।

इस साल जनवरी में राहुल कैंसर से जूझ रहे पर्रिकर से मिलने भी पहुंचे थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने इस मुलाकात के बाद कहा था कि मनोहर पर्रिकर ने स्वयं उन्हें ये बताया है कि राफेल जेट डील बदलते समय पीएम मोदी ने इसकी जानकारी रक्षा मंत्री को नहीं दी थी। इसके बाद पर्रिकर ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर कहा था कि मुझे काफी निराशा हुई कि आपने इस मुलाकात को अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल किया। 

बता दें कि लंबे समय तक पैन्क्रिएटिक कैंसर से जूझ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का रविवार को उनके पणजी स्थित निवास पर निधन हो गया था। वह 63 साल के थे। सोमवार शाम को गोवा की राजधानी पणजी के मिरामर में उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर ने उन्हें मुखाग्नि दी। 

Created On :   18 March 2019 6:26 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story