अमृतपाल मामला में पंजाब पहुंची एनआईए की टीम, टेकओवर कर सकती है केस

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पुलिस की गिरफ्त से बाहर अमृतपाल मामला में पंजाब पहुंची एनआईए की टीम, टेकओवर कर सकती है केस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्वयंभू सिख उपदेशक और वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह लगातार पुलिस से बच रहा है, ऐसे में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) मंगलवार को इस मामले की जांच अपने हाथ में ले सकती है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। एनआईए की एक टीम पंजाब पहुंच चुकी है और पंजाब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर रही है। अब इस बात की प्रबल संभावना है कि मंगलवार को एनआईए इस मामले को अपने हाथ में ले सकती है। सूत्रों ने बताया कि एनआईए मामले से जुड़े ब्योरे और दस्तावेज मांग रही है। फिलहाल, कई एजेंसियां इस मामले को देख रही हैं। सूत्रों ने कहा, ऐसी संभावनाएं हैं कि एनआईए मामले को अपने हाथ में ले सकती है। पाकिस्तान के आईएसआई से जुड़े आतंकी लिंक के कारण गृह मंत्रालय मामले को स्थानांतरित करने का फैसला कर सकता है।

अमृतपाल फिलहाल फरार है और कहा जा रहा है कि वह विदेश भाग गया होगा। मंगलवार को चौथा दिन है, जब एजेंसियां उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा है। अमृतपाल के परिजनों ने हरियाणा और पंजाब उच्च न्यायालय के समक्ष बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका भी दायर की है। उसके परिवार ने आरोप लगाया है कि वह पंजाब पुलिस की हिरासत में है और मुठभेड़ में मारा जा सकता है। फिलहाल इस मामले में एनआईए ने कोई बात नहीं कही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 March 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story