एनपीपी नेताओं की आज गुवाहाटी मे होगी भाजपा नेताओं से मुलाकात

NPP leaders will meet BJP leaders in Guwahati today
एनपीपी नेताओं की आज गुवाहाटी मे होगी भाजपा नेताओं से मुलाकात
एनपीपी नेताओं की आज गुवाहाटी मे होगी भाजपा नेताओं से मुलाकात

नई दिल्ली, 24 जून (आईएएनएस)। मणिपुर में एन. बीरेन सिंह सरकार की मुश्किलें कम करने के लिए भाजपा जुट गई है। भाजपा इस बाबत एनपीपी के नेताओं से बात कर रही है। इसी कवायद के तहत मंगलवार की शाम एनपीपी के विधायक गुवाहाटी पहुंचे।

इन विधायकों के साथ मेघालय में एनपीपी सरकार में मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा और असम के उप मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व शर्मा भी थे। माना जा रहा है कि ये दोनों नेता भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव से बुधवार (आज)को मुलाकात करेंगे और सरकार के संकट का हल निकालने की कोशिश करेंगे।

गौरतलब है कि भाजपा महासचिव और उत्तरपूर्व प्रभारी राम माधव पहले से ही इंफाल के एक होटल में रुके हुए हैं। सूत्रों ने बताया है कि नार्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस के संयोजक हेमंत बिस्व शर्मा के साथ एनपीपी के विधायकों की सोमवार को इम्फाल में कई दौर की बातचीत हुई, लेकिन एनपीपी नेता भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार में नेता को बदलने की अपनी मांग पर अड़े रहे।

अब अगर गुवाहाटी की बातचीत में मणिपुर सरकार के संकट का हल नहीं निकला तो एनपीपी के नेता दिल्ली आएंगे, जहा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बातचीत कर समस्या का हल निकालने की कोशिश होगी।

Created On :   24 Jun 2020 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story