आईपीएस महिला अधिकारी को फर्जी अकाउंट से भेजे गए आपत्तिजनक मैसेज

Objectionable messages sent from fake account to IPS woman officer
आईपीएस महिला अधिकारी को फर्जी अकाउंट से भेजे गए आपत्तिजनक मैसेज
उत्तर प्रदेश आईपीएस महिला अधिकारी को फर्जी अकाउंट से भेजे गए आपत्तिजनक मैसेज
हाईलाइट
  • साइबर ठगों का शिकार

डिजिटल डेस्क, नोएडा। एक आईपीएस महिला अधिकारी साइबर ठगों का शिकार हुई हैं, मामला नोएडा का है। उत्तर प्रदेश की सीनियर आईपीएस अधिकारी का फर्जी इंस्टाग्राम एकाउंट बनाकर उनकी तस्वीर और नाम का दुरुपयोग किया गया है।

महिला आईपीएस मंजिल सैनी नोएडा के सेक्टर-78 स्थित एक सोसाइटी में रहती हैं। मंजिल सैनी की शिकायत पर अज्ञात साइबर अपराधी के खिलाफ सेक्टर-113 थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। साइबर ठग ने महिला आईपीएस अधिकारी का फर्जी इंस्टाग्राम बना लिया है। आरोपी उनके नाम से लोगों को आपत्तिजनक पोस्ट और मैसेज कर रहा है। मंजिल सैनी ने शिकायत में लिखा है कि उनके नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।

अपनी शिकायत में मंजिल सैनी ने बताया कि जालौन के रहने वाले ऋषि सैनी नाम के व्यक्ति ने उनका फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बना लिया है। आरोपी ने अकाउंट की डीपी पर वर्दी पहने महिला अधिकारी की फोटो लगा रखी है। आईपीएस अधिकारी ने इस मामले में पुलिस को शिकायत कर दी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story