ओडिशा बैंक को रियाद ओरम और टिग्गा से उम्मीद

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
देश ओडिशा बैंक को रियाद ओरम और टिग्गा से उम्मीद

डिजिटल डेस्क,भुवनेश्वर। राकेश ओरम को 2012 में 14 साल की उम्र में भारत अंडर-15 टीम में मौका दिया गया था, जिन्होंने उस साल कोपा कोका कोला कप के लिए स्पेन की यात्रा की थी। वह उस टीम में एकमात्र ओडिशा के खिलाड़ी थे।ओरम उस समय एक स्ट्राइकर के रूप में खेलते थे। वास्तव में, उस वर्ष गोवा में आयोजित राष्ट्रीय सब-जूनियर फुटबॉल चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में उनके प्रदर्शन ने राष्ट्रीय टीम में अपना स्थान सुरक्षित करने में मदद की थी। उन्होंने उस टूर्नामेंट में कर्नाटक के खिलाफ तीन, उत्तर प्रदेश के खिलाफ दो और मेघालय के खिलाफ एक गोल किया था।

उन्होंने कहा, यह बहुत समय पहले की बात है। मैंने तब से बहुत सी अलग-अलग चीजें सीखी थी।झारसागुडा के चितुआपारा में पहले की तरह फुटबॉल खेलना शुरू करने के बाद, ओरम अपने चयन के समय खेल छात्रावास में थे। वहां से उनका विकास हुआ था। वह 2016 में मुंबई सिटी के लिए खेलने गए और फिर बेंगलुरु एफसी की दूसरी टीम में शामिल हो गए। जब ओडिशा पिछले साल हीरो संतोष ट्रॉफी के लिए बुलावा आया, तो उन्होंने टूर्नामेंट में खेलने के लिए रिलीज कर दिया था।

उन्होंने आगे कहा, मेरे राज्य के लिए खेलने में सक्षम होने के लिए यह प्रतिष्ठा की बात है। शायद युवा इसे देखेंगे और इससे भी अधिक प्रेरित होंगे। मैंने बाहर खेलकर बहुत कुछ सीखा है और अब मैं दूसरों को भी सिखाना चाहता हूं।हालांकि, टिग्गा ने टर्फ की तुलना में घास पर खेल का अधिक आनंद लिया। मुझे पता नहीं क्यों, इसने मुझे और अधिक आकर्षित किया। फुटबॉल के बारे में कुछ और रोमांचक था। मुझे पता है कि राउरकेला के एक खिलाड़ी के लिए ऐसा कहना अजीब लगता है, लेकिन मुझे ऐसा ही लगा।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Feb 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story