दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर हिट एंड रन मामले में शख्स की मौत

Person killed in hit and run case on Delhi-Lucknow highway
दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर हिट एंड रन मामले में शख्स की मौत
दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर हिट एंड रन मामले में शख्स की मौत
हाईलाइट
  • दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर हिट एंड रन मामले में शख्स की मौत

अमरोहा (उत्तर प्रदेश), 25 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर गजरौला इलाके में हिट-एंड-रन के एक मामले में एक व्यक्ति की मौत हो गई। व्यक्ति के शव को 12 घंटों से ज्यादा समय तक सैकड़ों वाहनों ने रौंदा, जिससे वह विकृत हो गया।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

रविवार की रात को किसी वाहन ने इस व्यक्ति को ठोकर मारकर गिरा दिया। इस व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकी है। अंधेरे में किसी का शव पर ध्यान नहीं गया और हर गुजरता वाहन शव के ऊपर से चलता गया और शव टुकड़े-टुकड़े हो गया।

सूत्रों ने कहा कि क्षेत्र में कई पुलिस प्रतिक्रिया वाहन तैनात थे, लेकिन किसी ने भी शव को राजमार्ग के बीच में पड़े नहीं देखा।

राहगीरों द्वारा सोमवार की सुबह पुलिस को सूचित किए जाने के बाद उन्होंने शव के बचे-खुचे भाग को सड़क से जुटाने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने कहा कि उन्होंने पीड़ित के खून से सने कपड़ों से उसके लिंग के पहचान की।

बाद में सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों ने उसके क्षत-विक्षत शव का पोस्टमार्टम किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हमारे पास अभी भी उसकी पहचान का कोई सुराग नहीं है।

गजरौला पुलिस थाने के एसएचओ जयवीर सिंह ने कहा, शव को बुरी तरह से कुचल दिया गया था। शव के बचे-खुचे हिस्सों को फिर से जुटाना बहुत कठिन था। इसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पीड़ित के भविष्य में पहचान के लिए लिए शव का डीएनए सैंपल संरक्षित किया गया है।

Created On :   25 Feb 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story