पीएम मोदी समेत अन्य नेताओं ने शरद पवार को उनके 81वें जन्मदिन पर बधाई दी

PM Modi and other leaders congratulated Sharad Pawar on his 81st birthday
पीएम मोदी समेत अन्य नेताओं ने शरद पवार को उनके 81वें जन्मदिन पर बधाई दी
शरद पवार का 81वां जन्मदिन पीएम मोदी समेत अन्य नेताओं ने शरद पवार को उनके 81वें जन्मदिन पर बधाई दी
हाईलाइट
  • ठाकरे ने उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पूरे भारत से पार्टी लाइनों से उठकर प्रमुख हस्तियों ने रविवार को दिग्गज नेता और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को उनके 81वें जन्मदिन पर बधाई दी।

एक संदेश में, मोदी ने कहा: जन्मदिन शरद पवार जी। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

कोश्यारी ने एक पत्र लिखकर कहा, माननीय शरद पवार जी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई। लोगों की सेवा के लिए लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

ठाकरे ने फूलों का गुलदस्ता भेजा और शुभकामनाएं दीं और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की।

मंत्री आदित्य ठाकरे, अनिल परब, किशोर तिवारी और डॉ रघुनाथ सहित अन्य नेताओं नेताओं ने उन्हें बधाई दी। इसके अलावा सांसद संजय राउत, अरविंद सावंत, प्रियंका चतुवेर्दी, अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर और अन्य ने राकांपा नेता को बधाई दी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले, मंत्री बालासाहेब थोराट, अशोक चव्हाण, विजय वडेट्टीवार, यशोमती ठाकुर, सतेज डी. पाटिल और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पवार को शुभकामनाएं दीं।

भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दारेकर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और देश भर के कई अन्य लोगों ने पवार को उनके जीवन दिवस हार्दिक बधाई दी।

राकांपा ने पवार को सम्मानित भी किया और इस बाबत एक पार्टी एप जारी किया। साथ ही कॉलेज के छात्रों के लिए एक युवा उत्सव शुरू किया गया और आम नागरिकों से संबंधित विभिन्न सामाजिक गतिविधियों के साथ 14 दिसंबर से स्वाभिमान सप्ताह शुरू किया जाएगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   12 Dec 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story