जब-जब मोदी घबराते हैं, पर्सनल अटैक करते हैं : राहुल

pm modi, cm yogi and rahul gandhi to address rally today in karnataka
जब-जब मोदी घबराते हैं, पर्सनल अटैक करते हैं : राहुल
जब-जब मोदी घबराते हैं, पर्सनल अटैक करते हैं : राहुल

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों के चुनावी प्रचार ने तेज रफ्तार पकड़ ली है। गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कई चुनावी जनसभाओं और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इस चुनाव में किसानों को ही सबसे बड़ा मुद्दा बनाया जा रहा है। इसी को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी का रिपोर्ड कार्ड भी पेश किया है। वहीं किसानों को वृक्षारोपण का उपदेश देने को लेकर सीएम सिद्धारमैया ने भी ट्वीट कर पीएम को करारा जवाब दिया है।

 

 

 



कर्नाटक चुनाव में  कांग्रेस ने झोंकी ताकत ..

कर्नाटक चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस अपनी पूरी ताकत लगा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से दो दिन तक कर्नाटक के चुनावी दौरे पर रहेंगे। ये राहुल गांधी का इस साल का 8वां कर्नाटक दौरा होगा। राहुल गांधी आज औरद, भाल्की, हुमनाबाद और बीदर में चुनावी सभाएं कर वोट की अपील करेंगे। इसके बाद 7 से 10 मई तक फिर से वो कर्नाटक का दौरा करेंगे। 

 

राहुल गांधी ने क्या कहा

औरद में राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर करारा निशाना साधा। चुनावी जनसभा में राहुल गांधी ने कहा कि हमने पिछले मेनिफेस्टो में जो वादे किए थे, उनमें 90 फीसदी से ज्यादा पूरे किए। राहुल ने जिक्र किया कि कर्ज माफी की बात को लेकर जब वो पीएम के ऑफिस में मिलने पहुंचे तब उन्होंने घूरकर देखा और कुछ नहीं कहा। जबकि सिद्धारमैया ने ये काम 10 दिन में कर दिखाया और कर्ज माफ कर दिया। नरेंद्र मोदी को लेकर राहुल ने कहा कि जब-जब मोदी घबराते हैं या डरते हैं तो निजी हमले करते हैं, लेकिन वो जितने भी पर्सनल अटैक करें मैं उनके बारे में एक शब्द नहीं कहूंगा क्योंकि वो हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं।

 

 

 

 


 

राहुल गांधी ने पेश किया मोदी का रिपोर्ट कार्ड

वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट कर किसाने के लिए किए गए मोदी सरकार के कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पेश किया है। राहुल गांधी ने लिखा प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना लागू होने के बाद भी किसान पीड़ित हैं। इस योजना से प्राइवेट बीमा कंपनियां भारी मुनाफा कमा रही हैं।  

 

 

किसानों को मुद्दा बनाकर ट्विटर वार 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कांग्रेस पर हमले के साथ की थी। उन्होंने राहुल के 15 मिनट वाले बयान पर पलटवार किया था। इसके बाद बुधवार यानि 2 अप्रैल को पीएम मोदी ने एप के जरिये कर्नाटक में बीजेपी किसान कार्यकर्ताओं को संबोधित कर किसानों को लुभाने की भी कोशिश की थी।  
 

 

पीएम मोदी ने राहुल गांधी को चुनौती दी तो सीएम सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को भी चुनौती दे डाली। 

 

 


सीएम सिद्धारमैया ने पीएम पर किया पलटवार

पीएम मोदी के पेड़ लगाने के सुझाव पर निशाना साधते हुए कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने भी ट्वीट किया है। 

 

 

उन्होंने लिखा है किसानों को कर्ज से राहत नहीं मिली। केंद्र ने सिंचाई में निवेश नहीं के बराबर किया। प्रदेश में कृषि निर्यात कम हो गया है।

 

 

आगे उन्होंने लिखा है पीएम मोदी ये सब करने में असमर्थ या फिर वो करना ही नहीं चाहते। वहीं दूसरी ओर वो किसानों को वृक्षारोपण करने का उपदेश दे रहे हैं।

Created On :   3 May 2018 4:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story