पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं देश के कुछ नेता, बिहार में बोले PM मोदी

पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं देश के कुछ नेता, बिहार में बोले PM मोदी
हाईलाइट
  • कुछ नेता नक्सलियों का समर्थन करते हैं-मोदी
  • पीएम मोदी ने साधा महागठबंधन पर निशाना
  • मोदी ने कहा
  • दृणता के साथ खड़ा है चौकीदार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महागठबंधन पर फिर निशाना साधा है, पीएम मोदी ने कहा कि ये महागठबंधन नहीं महामिलावट है। बिहार के गया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि देश में कुछ मिलावटी नेता हैं, जो पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। इन नोताओं ने ही हिंदू आतंकवाद नामक शब्द गढ़ा और समझौता ब्लास्ट जैसी आतंकी घटना में पाकिस्तानी भूमिका को खत्म कर दिया।

पीएम मोदी ने कहा कि देश में कुछ नेता ऐसे भी हैं, जो नक्सलियों का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि देश में खून-खराबे को बढ़ावा देने वाली मानसिकता को खत्म कर दिया जाएगा। मोदी ने कहा कि पहले देश के अलग-अलग इलाकों में आए दिन धमाके होते रहते थे, लेकिन ये सब मई 2014 के बाद खत्म हो गया। 

मोदी ने कहा कि आतंक का मुकाबला करने के लिए चौकीदार पूरी दृढ़ता के साथ खड़ा है, वो न आतंक के सामने झुका है और न ही झुकेगा। पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया चौकीदार को आशीर्वाद दे रही है, वो सभी काम होकर रहेंगे जो बाकि रह गए हैं।

मोदी ने कहा कि काम के दम पर जो लोग आगे बढ़ रहे हैं, विरोधी दल के नेता उन्हें गालियां देते हैं। प्रयागराज में सफाईकर्मियों के सम्मान पर कांग्रेस के तंज पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि साफ-सफाई पर जब मैंने हमारी बहनों का आभार जताया तो मुझे गालियां दी गईं। विपक्षियों ने मुझे शौचालय का चौकीदार तक कहा।

 

 

 

Created On :   2 April 2019 3:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story