पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बांदीपोरा में 2 पुलिसकर्मियों की हत्या की निंदा की

Former CM Omar Abdullah condemns killing of 2 policemen in Bandipora
पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बांदीपोरा में 2 पुलिसकर्मियों की हत्या की निंदा की
जम्मू-कश्मीर पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बांदीपोरा में 2 पुलिसकर्मियों की हत्या की निंदा की
हाईलाइट
  • आतंकवादी हमले की निंदा

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में हुए आतंकवादी हमले की निंदा की जिसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं।

अब्दुल्ला ने एक ट्वीट में कहा मैं आज (शुक्रवार) बांदीपोरा इलाके में पुलिस पर किए गए आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं, जिसके परिणामस्वरूप जम्मू-कश्मीर के पुलिसकर्मी मुहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद की मौत हो गई। अल्लाह उन्हें जन्नत प्रदान करें और उनके परिवारों को इस समय शक्ति मिले। बांदीपोरा जिले के गुलशन चौक पर शुक्रवार को एक पुलिस दल पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए।

पुलिस ने कहा इस आतंकी घटना में दो पुलिसकर्मी मोहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद घायल हो गए और वीरगति को प्राप्त हो गए। भाजपा के जम्मू-कश्मीर के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने भी दो पुलिसकर्मियों पर हमले की निंदा की है और इसे आतंकवादियों की ओर से हताशा करार दिया है।

एक बयान में उन्होंने कहा कि ड्यूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों की हत्या बर्बर और बेहद निंदनीय है। उन्होंने शहीद हुए दोनों पुलिसकर्मियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और पुलिस से दोनों पुलिसकर्मियों के हत्यारों की पहचान करने और उन्हें दंडित करने का आग्रह किया।

 

(आईएएनएस)

Created On :   10 Dec 2021 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story