• Dainik Bhaskar Hindi
  • National
  • Prime Minister Narendra Modi will speak on Monday with three teams developing vaccines to protect against Corona

दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना वैक्सीन: PM मोदी कल कोविड-19 वैक्सीन बनाने में जुटी तीन टीमों के साथ करेंगे चर्चा

November 29th, 2020

हाईलाइट

  • पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन बनाने वाली टीम से करेंगे चर्चा
  • वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लेंगे टीके विकसित करने की जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना से बचाव के लिए टीके विकसित करने में लगीं तीन टीमों के साथ सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बात करेंगे। प्रधानमंत्री वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ. रेड्डी के दल से कोविड-19 के टीके को विकसित किए जाने के संबंध में जानकारी लेंगे।

 

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल, 30 नवंबर, 2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कोविड-19 के टीके विकसित करने में जुटे तीन दलों के साथ बातचीत करेंगे। जिन टीमों से प्रधानमंत्री बात करेंगे, उनमें जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ. रेड्डी के दल शामिल हैं।

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शनिवार को तीन शहरों का दौरा कर वहां के संस्थानों में कोरोना के टीके बनाने की प्रगति जानी थी। प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद स्थित जाइडस बायोटेक पार्क, हैदराबाद स्थित भारत बायोटेक और पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का दौरा किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने गर्व प्रकट करते हुए कहा था कि भारत में विकसित किए जा रहे हैं स्वदेशी टीकों में अब तक प्रगति काफी अच्छी रही है। उन्होंने टीके को वितरित किए जाने की प्रक्रिया को और बेहतर करने के संबंध में सुझाव भी मांगे।
 

खबरें और भी हैं...