पंजाबी स‍िंगर नवजोत सिंह की गोली मारकर हत्या, खाली प्लॉट में मिली लाश

Punjabi singer Navjot Singh shot dead near Dera Bassi Chandigarh
पंजाबी स‍िंगर नवजोत सिंह की गोली मारकर हत्या, खाली प्लॉट में मिली लाश
पंजाबी स‍िंगर नवजोत सिंह की गोली मारकर हत्या, खाली प्लॉट में मिली लाश

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के राइजिंग सिंगर नवजोत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। रविवार रात चंडीगढ़ के पास डेरा बास्‍सी इलाके में सिंगर का शव एक फैक्ट्री के पास खाली प्लॉट में बरामद हुआ। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। नवजोत सिंह ने हाल ही में अपने दो गाने रिलीज किए थे और मां-बाप से मिलने अपने गांव बेहर जा रहे थे। पुलिस ने घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर सिंगर की कार भी बरामद की है। 

 

मामले की छानबीन शुरू

पुलिस ने नवजोत के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। नवजोत के भाई नाम का खुलासा नहीं किए जाने की शर्त पर यह कहा है कि नवजोत के साथ कार में शाम 6 बजे एक मह‍िला साथ थी। पुलिस ने बताया कि सिंगर के भाई ने जिस महिला का जिक्र किया है, वह लापता है। फिलहाल घटना के संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की छानबीन की जा रही है। 

 

घटना के कुछ देर पहले मां को किया था फोन

नवजोत मोहाली में इको टावर्स में एक फ्लैट में रह रहते थे। देर रात 11:15 बजे उन्‍होंने अपनी मां को फोन कर बताया था कि वो लगभग 5 मिनट में घर आएंगे। जब उनकी कोई खबर नहीं मिली तो पर‍िवार वालों ने उन्‍हें फोन करना शुरू कर दिया। इसके बाद नवजोत की तलाश में निकले परिवार वालों ने घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एक खाली प्‍लॉट में उनका शव पाया।  

 

पंजाबी सिंगरों पर हो रहे अटैक

पुलिस परिवार और लोगों से पूछताछ कर रही है ताकि हत्‍या के बारे में सुराग मिल सके। बताया जा रहा है कि नवजोत जल्द ही अपनी एक एलबम रिलीज करने वाले थे। इसी प्रकार बीते दिनों पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर भी गैंगस्टरों ने जानलेवा हमला किया था। इस हमले में परमीश व उसका दोस्त कुलवंत चहल बाल-बाल बच गए थे। इस तरह की घटनाओं से पंजाबी में सिंगरों में दहशत का माहौल है। नवजोत पंजाबी इंडस्ट्री में नवजोत तेजी से नाम कमा रहा था। बता दें कि परमीश वर्मा मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। इस मामले में पुलिस ने अब तक सिर्फ दो गिरफ्तारियां की हैं, लेकिन मुख्य आरोपित तक नहीं पहुंच पाई है।

 

Created On :   29 May 2018 4:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story