बिहार में युवती का अधजला शव बरामद होने पर भड़कीं राबड़ी

Rabri burnt in Bihar after finding her dead body dead
बिहार में युवती का अधजला शव बरामद होने पर भड़कीं राबड़ी
बिहार में युवती का अधजला शव बरामद होने पर भड़कीं राबड़ी

पटना, 4 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार के बक्सर और समस्तीपुर जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान दो युवतियों के अधजले शव बरामद होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बुधवार को बिहार सरकार पर निशाना साधा है।

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने ट्वीट किया, बिहार में बच्चियों के साथ रोज सैंकड़ों दुष्कर्म हो रहे हैं, लेकिन सरकार के सरदार इन असाधारण घटनाओं पर आहत होना तो दूर दो शब्द संवेदना और खेद के भी प्रकट नहीं करते। बिहार के सत्ताधारी रामजाने क्यों दुष्कर्मियों की दरिंदगी, क्रूरता और जघन्यता पर आहत नहीं होते?

राबड़ी देवी ने एक अन्य ट्वीट में सरकार पर असंवेदनशील होने का आरोप लगाते हुए लिखा, बिहार में दुष्कर्म की ऐसी वीभत्स घटनाएं असामान्य, अनैतिक और असंवेदनशील सरकार में सहज, सरल, और सामान्य बन चुकी हैं। समाज, संवेदनाएं और सरकार मर चुकी है। दुष्कर्मियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने के बजाए सत्तासीन लोग खुद ऐसे घिनौने अपराधों में शामिल होकर उन हैवानों की ढाल बन रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। एक अन्य ट्वीट में पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा, बहन-बेटियों के साथ जघन्य क्रूरता हो रही है। वह किसी भी सभ्य इंसान और लोकतांत्रिक सरकार को-शर्मिदा करने के लिए काफी है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को समस्तीपुर के वारिसनगर थाना क्षेत्र में तथा मंगलवार को बक्सर जिले के इटाढ़ी में दो युवतियों के अधजले शव बरामद हुए हैं।

Created On :   4 Dec 2019 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story