मप्र के धार में बोले राहुल, दुकानदारों और छोटे व्यापारियों के साथ खड़ी है कांग्रेस

Rahul Gandhi address Rallies at Shujalpur, Dhar and Khargone in Madhya Pradesh
मप्र के धार में बोले राहुल, दुकानदारों और छोटे व्यापारियों के साथ खड़ी है कांग्रेस
मप्र के धार में बोले राहुल, दुकानदारों और छोटे व्यापारियों के साथ खड़ी है कांग्रेस

डिजिटल डेस्क, भोपाल। लोकसभा चुनाव के 6वें चरण के लिए प्रचार थम गया है। अब सभी राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनावी दौरे कर रहे हैं। इसके तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को चुनावी दौरे पर मप्र के धार पहुंचे, धार में रैली करते हुए राहुल ने कहा कि कांग्रेस छोटे दुकानदारों और व्यापारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हुई है। इससे पहले शुजालपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम मोदी पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा, नरेन्द्र मोदी के दिल में नफरत है, गुस्सा है। हमारा काम उस नफरत को मिटाना है। वो मुझपर आक्रमण करते हैं, मेरे पिता, दादी और दादा के बारे में बोलते हैं, नफरत से बोलते हैं और मैं जाकर झप्पी देता हूं, प्यार से गले लग जाता हूं।

न्याय योजना को लेकर राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा, हमारी न्याय योजना से किसानों और मजदूरों को फायदा होगा। मोदी ने चोरों की तो सुनी लेकिन किसानों की नहीं सुनी। न्याय योजना का फायदा सिर्फ गरीबों को ही नहीं बल्कि हर तबके को होगा। महिलाओं के खाते में साल में 72 हजार रुपये और 5 साल में 3 लाख 60 हजार रुपये जाएंगे।

राफेल के मामले में राहुल ने कहा, मैं राफेल मामले में नरेंद्र मोदी से आंख मिलाने की कोशिश करता रहा, लेकिन वो मुझ से आंख से आंख नहीं मिला पा रहे हैं। जब भी मैं उनको देखता तो वह कभी इधर, उधर देखते रहे। रोजगार के मामले में राहुल गांधी ने कहा, नरेंद्र मोदी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की थी, लेकिन उन्होंने 15 लाख की तरह यहां भी झूठ बोला। अब पिछले 45 साल में बेरोजगारी का सबसे खराब स्तर है। हम वादा करते हैं कि हम जल्द से जल्द 22 लाख नौकरियां देंगे। 


राहुल गांधी मध्य प्रदेश के खरगोन में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि, लोकसभा चुनाव के 6वें चरण में सात राज्यों की 59 सीटों पर रविवार (12 मई) को मतदान होगा। इन सीटों पर शुक्रवार शाम पांच बजे चुनाव प्रचार समाप्त हो गया है। इस चरण में उत्तर प्रदेश की 14, हरियाणा की 10, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश और बिहार की आठ-आठ, दिल्ली की सात और झारखंड की चार सीटों पर मतदान होगा।

Created On :   11 May 2019 3:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story