बीजेपी सरकार कुछ बना नहीं सकती, सिर्फ नष्ट कर सकती है: राहुल गांधी

Rahul gandhi over slowdown in economic growth: BJP govt cant build anything, can only destroy
बीजेपी सरकार कुछ बना नहीं सकती, सिर्फ नष्ट कर सकती है: राहुल गांधी
बीजेपी सरकार कुछ बना नहीं सकती, सिर्फ नष्ट कर सकती है: राहुल गांधी
हाईलाइट
  • दशकों की मेहनत और जुनून से हमने जो बनाया है वह उसे सिर्फ नष्ट सकती है
  • देश की आर्थिक वृद्धि में मंदी को लेकर राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना
  • राहुल ने ट्वीट कर कहा
  • बीजेपी सरकार कुछ नहीं बना सकती

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था पर चिंता जताते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने गिरती अर्थव्यवस्था पर केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े किए हैं। आर्थिक वृद्धि में मंदी को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, बीजेपी सरकार कुछ बना नहीं  सकती है। दशकों की मेहनत और जुनून से हमने जो बनाया है वह उसे सिर्फ नष्ट सकती है।

अर्थव्यवस्था ग्रोथ में गिरावट को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, बीजेपी सरकार कुछ नहीं बना सकती। दशकों की मेहनत और जुनून से हमने जो बनाया है वह उसे सिर्फ नष्ट सकती है। ट्वीट के साथ राहुल ने एक फाइल भी शेयर की है, जिसमें नौकरियों की कमी को दर्शाया गया है। इससे पहले राहुल गांधी ने 1 अगस्त को ट्वीट पर पीएम मोदी पर निशाना साधा था, राहुल ने ट्वीट में लिखा था, प्रधानमंत्री जी, अर्थव्यवस्था की गाड़ी पटरी से उतर गई है और लगता है सुरंग के अंत में कोई रोशनी नहीं है। अगर आपकी अक्षम वित्तमंत्री आपको ये कह रही हैं कि सुरंग के अंत में कोई रोशनी है तो भरोसा कीजिए ये पूरी गति से आती हुई मंदी की रेल है।

दरअसल भारत के सिर से दुनिया की 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था का ताज छिन गया है। अर्थव्यस्था की दृष्टि से अब भारत 7वें पायदान पर पहुंच गया है। विश्व बैंक के आंकड़ों के मुताबिक 2018 में ब्रिटेन और फ्रांस की अर्थव्यवस्था में भारत के मुकाबले ज्यादा ग्रोथ रिकॉर्ड की गई है।

 

Created On :   3 Aug 2019 9:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story