राजनीति में नहीं आएंगे रजनीकांत, पार्टी बनाने से किया इनकार, लोगों से मांगी माफी 

राजनीति में नहीं आएंगे रजनीकांत, पार्टी बनाने से किया इनकार, लोगों से मांगी माफी 
हाईलाइट
  • राजनीति में नहीं आएंगे रजनीकांत
  • 31 दिसंबर को वह अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने वाले थे
  • रजनीकांत ने पार्टी बनाने से किया इनकार

डिजिटल डेस्क (भोपाल)   साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने आज एक पत्र जारी कर साफ कर दिया है कि वह राजनीति में नहीं आएंगे और राजनीतिक पार्टी भी नहीं बनाएंगे। उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी है कि वह उनकी उम्मीद को तोड़ रहे हैं। उन्होंने अपनी सेहत का हवाला देते हुए राजनीति में आने से इनकार कर दिया है। दरअसल, रजनीकांत ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर बताया था कि 31 दिसंबर को वह अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे और फिर अगले साल जनवरी में इसे लॉन्च करेंगे। लेकिन हाल ही में हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत बिगढ़ गई और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था। 


आज एक ट्वीट के जरिए उन्होंने इस बात को साफ कर दिया है कि वो आने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में हिस्सा नहीं लेंगे। रजनीकांत के करीबी एस गुरुमूर्ति ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उन्होंने मुझे अपने फैसले के बारे में बताया तो मैं भी हैरान था। लेकिन उनके बयान को ठीक से पढ़िए, उन्होंने साफ लिखा है कि बिना राजनीति के वह सीधे तमिलनाडु की जनता की सेवा करेंगे। मेरे आकलन में वह टीएन पर राजनीतिक प्रभाव डालेगा। 1996 की तरह...। 

हाल ही में रजनीकांत ने कहा था कि 2016 में अमेरिका में उनकी गुर्दा प्रत्यारोपण लागत हो गई है और कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर चिकित्सक राजनीति में उनके प्रवेश के खिलाफ हैं।  दरअसल, तमिलनाडू में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं।

 

 

Created On :   29 Dec 2020 7:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story