आरजेडी विधायकों की बैठक खत्म, तेजस्‍वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
आरजेडी विधायकों की बैठक खत्म, तेजस्‍वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार पर CBI के शिकंजे के बाद बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गई है। लालू यादव ने आज आरजेडी के विधायकों के साथ बैठक की है। इसमें निर्णय लिया गया कि उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव अपने पद से इस्‍तीफा नहीं देंगे। पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के घर पर हुई बैठक में कई अहम मुददों पर भी चर्चा हुई।

वहीं बिहार विधानसभा चुनाव 2015 में कांग्रेस को साथ लेकर बीजेपी को मात देने के बाद ऐसा लग रहा था कि नीतीश और लालू की जोड़ी टूटने का कगार पर है। बैठक के बाद पार्टी प्रवक्‍ता और राज्‍य सरकार में वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दिकी ने मीडिया को बताया कि बैठक में राजनीतिक हालात पर चर्चा की गई। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी ने बदले की भावना से लालू यादव के परिवार पर सीबीआई के छापे मारे हैं। उन्‍होंने कहा कि लालू यादव को पहले भी परेशान किया गया था। उन्‍होंने बताया कि छापेमारी पर मुख्‍यमंत्री नीतिश कुमार की चुप्‍पी पर किसी तरह की कोई चर्चा नहीं हुई।

अब्दुल बारी सिद्दिकी ने कहा कि छापेमारी की कार्रवाई कर केंद्र बिहार सरकार को अस्थिर करने की तैयारी कर रहा है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की छापेमारी के बाद ये पार्टी के विधायक दल की पहली बैठक है। लालू यादव के परिवार पर जांच एजेंसियों के बढ़ते शिकंजे के बाद विधायक दल की बैठक को काफी अहम माना जा रहा है।

Created On :   10 July 2017 7:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story