योगीजी! उंगली दिखाओगे तो तोड़ दी जाएगी, RLD नेता जयंत चौधरी ने दी धमकी  

RLD leader Jayant Chaudhary threatens UP CM yogi aditya nath
योगीजी! उंगली दिखाओगे तो तोड़ दी जाएगी, RLD नेता जयंत चौधरी ने दी धमकी  
योगीजी! उंगली दिखाओगे तो तोड़ दी जाएगी, RLD नेता जयंत चौधरी ने दी धमकी  

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। कैराना लोकसभा सीट पर उप-चुनाव से पहले ही बयानबाजियों का नया दौर शुरू हो गया है। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) नेता जयंत चौधरी ने कैराना में एक रैली को संबोधित करने के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी है। जयंत चौधरी ने कहा, "योगी जी यह पश्चिमी उत्तर प्रदेश है। यहां उंगली दिखाने पर पब्लिक उंगली तोड़ देती है। इसलिए उंगली उठाने से बचना चाहिए। चौधरी ने आगे कहा कि स्थानीय लोग योगी को बहुत अच्छा पाठ पढ़ाने वाले हैं। इस अवसर पर उनके साथ स्थानीय विधायक नाहिद हसन भी थे। 

 

इधर उंगली मत उठाना

जयंत चौधरी ने कहा, "योगी जी हमने देखा, बड़े-बड़े हादसे हुए, उनका जो काला चश्मा है उतरता नहीं है, उनकी आंखें झुकती ही नहीं हैं, 13 बच्चे चले गये वहां भी उंगली चला रहे थे, कि बंद करो…नाटक, नाटक कौन कर रहा है, आपकी उंगली वहां भी नहीं चली, और पश्चिमी उत्तर प्रदेश है, यहां उंगली दिखाओगे तो उंगली तोड़ देगी पब्लिक, उनकी उंगली बंद करो।"

 

बेलगाम हुए भाजपा विधायक

चौधरी ने कहा कि बीजेपी के लोगों का मुंह बंद करो, इनमें बहुत अहंकार है। जिसे तोड़ना जरूरी है। नाहिद हसन ने कहा कि योगी उत्तर प्रदेश में जिस राम राज की बात करते हैं, वह एक दिवास्वप्न बन कर रह गया है। वह अपने विधायकों को भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। नाहिद हसन ने आह्वान किया कि उनका समर्थन कर हिन्दू-मुस्लिम के बीच जो दीवार खड़ी की जा रही है, उसे तोड़ने का काम कीजिए। 

 

लिखूंगा एकता की नई कहानी

नाहिद हसन ने कहा, "बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 2013 के दंगों से जुड़े केसों को वापस लेने की बात कही थी, लेकिन अब नहीं कर पा रहे हैं। मैं हिन्दू और मुसलमानों के बीच आउट ऑफ कोर्ट सेटलमेंट की कोशिश करूंगा। दोनों समुदायों के बीच एकता की नई कहानी लिखूंगा, एक बार ऐसा होने के बाद, सारे केस सेटल होने के बाद संजीव बालियान को अपनी ही पार्टी छोड़नी पड़ेगी।" 

 

28 मई को होनी है वोटिंग

नाहिद हसन कैराना उप-चुनाव से एसपी और राष्ट्रीय लोक दल उम्मीदवार तब्बसुम हसन के बेटे हैं। इस सीट पर इनका मुकाबला बीजेपी कैंडिडेट मृगांका सिंह से हैं। मृगांका पूर्व एमपी हुकूम सिंह की बेटी हैं। कैराना लोकसभा उपचुनाव के लिए 28 मई को वोटिंग होनी है। इसी दिन नूरपुर विधानसभा के लिए भी वोट डाले जाएंगे। इन दोनों सीटों पर समाजवादी पार्टी (सपा) ने आरएलडी से गठबंधन किया है।

Created On :   11 May 2018 5:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story