शिवसेना के संजय राउत बोले - पीएम को राहुल का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए

शिवसेना के संजय राउत बोले - पीएम को राहुल का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक की रैली में पीएम मोदी ने बीते दिन राहुल गांधी का जमकर मजाक बनाया था। जिसके बाद अब बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने पीएम मोदी पर निशाना साध लिया है। शिवसेना ने कहा कि राहुल गांधी ने पीएम बनने की इच्छा जताई है तो इसका मजाक नहीं उड़ाना चाहिए। अगर राहुल परिवर्तन ला सकते हैं तो उन्हें पीएम बनना चाहिए। 

 

 

 

 

संजय राउत ने कही ये बात

शिवसेना के संजय राउत ने कहा, ये लोकतंत्र है, एक सामान्य व्यक्ति को भी प्रधानमंत्री बनने का हक है। मोदी जी भी इसी प्रक्रिया के तहत प्रधानमंत्री बने हैं।" अगर राहुल गांधी ने अपने पीएम बनने की इच्छा जताई है, तो इसमें मजाक बनाने वाली कोई बात नहीं है। पीएम मोदी को इस तरह खुले मंच पर राहुल का उपहास नहीं उड़ाना चाहिए। राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष हैं, आज उनके पास भले ही आंकड़े नहीं हैं लेकिन वो बड़ी पार्टी है।

 

कर्नाटक चुनाव: प्रचार के अंतिम दिन राहुल गांधी और सिद्धारमैया की प्रेस कॉन्फ्रेंस

 

कांग्रेस आज भी सबसे बड़ी पार्टी


कांग्रेस के पास सालों साल इस देश की सत्ता रही है। अगर उन्हें लगता है कि 2019 में परिवर्तन हो सकता है तो राहुल पीएम बन सकते हैं। संजय राउत ने कहा कि वास्तव में 2014 में, इस बात की संभावना थी कि भाजपा नेता एल.के. आडवाणी प्रधानमंत्री की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी अगर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहते हैं तो उनके लिए बेहतर विकल्प यह है कि पहले गांधी को हराएं, लेकिन राहुल के रुख पर इतना खीझने का कोई मतलब नहीं है। कांग्रेस आज भी देश की सबसे बड़ी पार्टी है।

 

उन्होंने कहा कि "हमें लगता है कि शरद पवार भी एक योग्य उम्मीदवार हैं और भाजपा में मोदी के अलावा अरुण जेटली और आडवाणी में भी संभावना है।" वहीं महाराष्ट्र के पालघर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा के दिवंगत सांसद चिंतामन वंगा के बेटे श्रीनिवास वंगा को शिवसेना द्वारा अपना उम्मीदवार बनाने के बाद भाजपा की आलोचना पर राउत ने कहा, "भाजपा उथल-पुथल की स्थिति में है।"

कर्नाटक चुनाव: प्रचार के अंतिम दिन राहुल गांधी और सिद्धारमैया की प्रेस कॉन्फ्रेंस

पीएम ने बाल्टी के जरिए साधा निशाना
 

मंगलवार को राहुल गांधी ने कहा था कि अगर 2019 के चुनाव में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरती है तो वे प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हैं। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार के बीच राहुल गांधी का यह बयान कई मायने में बेहद अहम है। बता दें कि कर्नाटक का चुनाव पूरी तरह से मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के नाम पर लड़ा जा रहा है, लेकिन राहुल गांधी ने भी बड़ी मेहनत की है। प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा, ""अचानक एक आ गया, 40 साल से सीनियर नेता पड़े हैं उनका जो होगा सो होगा उसने आकर के अपनी बाल्टी रख दी, मैं प्रधानमंत्री बन जाऊंगा।"

 

वहीं भाजपा पर हमले तेज करते हुए कहा बुधवार को राहुल गांधी ने कहा कि ‘भ्रष्टाचार में इस पार्टी का कोई मुकाबला नहीं है।’ उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी भ्रष्टाचार पर बात करते हैं तो उन्होंने येदियुरप्पा जो एक भ्रष्ट नेता हैं, उन्हें मुख्यमंत्री का उम्मीदवार किसने बनाया। राहुल ने कहा अगर बीजेपी और आरएसएस में दम है तो वह भारत के संविधान को छू कर दिखाए, फिर देखो हम क्या करते हैं।’ राहुल ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी जी के मंत्री कहते हैं कि संविधान को खत्म करो, बदलो, नरेंद्र मोदी जी के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है।

Created On :   10 May 2018 4:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story