श्रद्धा मर्डर केस : आफताब पूनावाला की पुलिस कस्टडी 5 दिन बढ़ाई गई

Shraddha murder case: Aftab Poonawallas police custody extended by 5 days
श्रद्धा मर्डर केस : आफताब पूनावाला की पुलिस कस्टडी 5 दिन बढ़ाई गई
नई दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस : आफताब पूनावाला की पुलिस कस्टडी 5 दिन बढ़ाई गई
हाईलाइट
  • 22 मई को घर से चली गई थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस हिरासत पांच दिनों के लिए और बढ़ा दी। पूनावाला को कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पूनावाला को साकेत जिला अदालत के सामने वर्चुअली पेश किया गया। अदालत ने उसकी सुरक्षा को देखते हुए ये फैसला लिया। सुनवाई के दौरान आरोपी के लिए मौत की सजा की मांग को लेकर वकीलों के एक बड़े समूह ने अदालत के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। दिल्ली पुलिस की इस दलील पर कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है, अदालत ने बुधवार को पूनावाला के नार्को टेस्ट की मंजूरी दे दी थी।

एक दिन पहले, पुलिस उसे दक्षिण दिल्ली के छतरपुर के घर में भी ले गई थी, जहां उसने अपराध को अंजाम दिया था। सूत्रों ने बताया कि जब पूनावाला को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उसने जांचकर्ताओं को बताया कि वह 22 मई को घर से चली गई थी। एक सूत्र ने कहा, हालांकि, उसका सामान घर पर था, जबकि पूनवाला ने पुलिस को बताया कि उसने केवल उसका फोन लिया था। उसने यह भी कहा कि उसके जाने के बाद से उन्होंने एक-दूसरे से बात नहीं की।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Nov 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story