आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन और बढ़ी

Shraddha murder case: Aftabs judicial custody extended for 14 more days
आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन और बढ़ी
श्रद्धा हत्याकांड आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन और बढ़ी
हाईलाइट
  • श्रद्धा और आफताब की मुलाकात 2018 में एक डेटिंग ऐप बंबल के जरिए हुई थी

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को श्रद्धा वाकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ा दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, 22 दिसंबर को दिल्ली पुलिस ने पूनावाला की आवाज रिकॉर्ड करने की अनुमति के लिए कोर्ट में एक अपील दायर की क्योंकि उस पर श्रद्धा वाकर की हत्या का आरोप है। कोर्ट ने हत्या के मामले की जांच के सिलसिले में आफताब की आवाज का सैंपल लेने के दिल्ली पुलिस के अनुरोध को भी मंजूरी दे दी है। इससे पहले कोर्ट ने आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत नौ दिसंबर को भी 14 दिनों के लिए बढ़ाई गई थी।

22 दिसंबर को आरोपी ने गलती से अप्लाई की गई अपनी जमानत याचिका भी वापस ले ली। 17 दिसंबर को उसने कहा था कि उन्होंने वकालतनामा पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन जमानत अर्जी दाखिल करने के बारे में जानकारी नहीं थी। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वृंदा कुमारी ने कहा था कि कोर्ट को पूनावाला से ई-मेल के जरिए सूचना मिली थी कि जमानत अर्जी गलती से दाखिल की गई है।

हालांकि, जब कोर्ट ने उससे पूछा कि क्या जमानत याचिका लंबित होनी चाहिए, तो पूनावाला ने कहा था, मैं चाहूंगा कि वकील मुझसे बात करें और फिर जमानत याचिका वापस ले लें। उसने 16 दिसंबर को जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी।

श्रद्धा और आफताब की मुलाकात 2018 में एक डेटिंग ऐप बंबल के जरिए हुई थी। इसी साल 8 मई को ये दोनों दिल्ली आए थे। 18 मई को आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और 18 दिनों में उन्हें विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Dec 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story