श्रद्धा हत्याकांड : आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट सोमवार को भी जारी रहेगा

Shraddha murder case: Aftabs polygraph test will continue on Monday as well
श्रद्धा हत्याकांड : आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट सोमवार को भी जारी रहेगा
नई दिल्ली श्रद्धा हत्याकांड : आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट सोमवार को भी जारी रहेगा
हाईलाइट
  • नार्को टेस्ट के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट अनिवार्य है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आफताब अमीन पूनावाला, जिस पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या करने और उसके शरीर के कई टुकड़े करने का आरोप है, उसे पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए सोमवार को फिर से रोहिणी में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) ले जाया जाएगा।

रविवार को उसे एफएसएल ले जाया गया, लेकिन उसका पॉलीग्राफ टेस्ट नहीं हो सका। एफएसएल, रोहिणी के सहायक पीआरओ रजनीश कुमार सिंह ने कहा, शेष पॉलीग्राफ टेस्ट सोमवार को आयोजित किया जाएगा। कुछ चीजें पूरी होनी बाकी हैं। और नार्को टेस्ट के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट अनिवार्य है।

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट मंगलवार से शुरू हुआ। हालांकि, उसके स्वास्थ्य की स्थिति के कारण परीक्षण स्थगित कर दिया गया था। पुलिस कथित तौर पर आफताब से 50 सवाल पूछ रही है, ताकि उसके द्वारा रची गई हत्या की पूरी साजिश का पता चल सके।

शनिवार को दिल्ली की एक अदालत ने आफताब को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पिछली सुनवाई के दौरान 22 नवंबर को आफताब ने कोर्ट से कहा था कि उसे वॉकर ने उकसाया था, लेकिन उसके बाद वह चुप हो गया। उसके वकील अविनाश कुमार ने कहा, आफताब ने अदालत से कहा कि वह सहयोग कर रहा है, लेकिन वह एक बार में सब कुछ याद नहीं कर सकता है और जब उसे याद आएगा तो सूचित करेगा। उसने न्यायाधीश को यह भी बताया कि उसे उकसाया गया था, जिस कारण उसने श्रद्धा को मार दिया।

श्रद्धा और आफताब 2018 में डेटिंग ऐप बंबल के जरिए मिले थे। वह इस साल 8 मई को दिल्ली आए थे और 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट हो गए थे। आफताब ने श्रद्धा की हत्या की और उसके 35 टुकड़े किए और 18 दिनों तक उसके शरीर के अंगों को विभिन्न स्थानों पर फेंकता रहा। वह कथित तौर पर अमेरिकी क्राइम शो डेक्सटर से प्रेरित था, जो एक ऐसे व्यक्ति की कहानी कहता है, जो दोहरी जिंदगी जीता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Nov 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story