उपराज्यपाल ने पुलिस को विशेष सरकारी वकील नियुक्त करने की मंजूरी दी

Shraddha murder case: Lt Governor approves appointment of special public prosecutor to police
उपराज्यपाल ने पुलिस को विशेष सरकारी वकील नियुक्त करने की मंजूरी दी
श्रद्धा हत्याकांड उपराज्यपाल ने पुलिस को विशेष सरकारी वकील नियुक्त करने की मंजूरी दी
हाईलाइट
  • दिल्ली पुलिस को अभी तक डीएनए और पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट मिली है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने श्रद्धा वाकर हत्याकांड के संबंध में विशेष लोक अभियोजकों की नियुक्ति के लिए दिल्ली पुलिस के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, अदालत में अधिवक्ता मधुकर पांडे और अमित प्रसाद, श्रद्धा मामले में विशेष लोक अभियोजक के रूप में दिल्ली पुलिस का प्रतिनिधित्व करेंगे। इस बीच, गुरुवार को एक सूत्र ने बताया कि फोरेंसिक टीमों द्वारा फ्लैट से लिए गए ब्लड के सैंपल श्रद्धा वाकर से मेल खा गए हैं।

दिल्ली पुलिस को अभी तक डीएनए और पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट मिली है जबकि नार्को टेस्ट की रिपोर्ट अभी बाकी है। पुलिस ने कहा कि वे तीनों रिपोर्ट आने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश करेंगे। सूत्रों के अनुसार, महरौली वन क्षेत्र से बरामद हड्डियों के टुकड़ों का डीएनए श्रद्धा के पिता के नमूनों से मेल खा गया।

हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के शरीर के कई टुकड़े करके उनको जंगल में फेंक दिया था। मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के शरीर के 13 टुकड़े बरामद किए थे। आफताब पूनावाला न्यायिक हिरासत में है और तिहाड़ जेल नंबर 4 में बंद है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Dec 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story