स्टाग्राम रील मेकर्स के लिए पोज देते साधु को सांप ने काटा, मौत

Snake bitten by snake while posing for stagram reel makers
स्टाग्राम रील मेकर्स के लिए पोज देते साधु को सांप ने काटा, मौत
उत्तर प्रदेश स्टाग्राम रील मेकर्स के लिए पोज देते साधु को सांप ने काटा, मौत
हाईलाइट
  • स्टाग्राम रील मेकर्स के लिए पोज देते साधु को सांप ने काटा
  • मौत

डिजिटल डेस्क, उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक साधु अपने गले में जहरीले सांप को लपेटकर इंस्टाग्राम रील मेकर्स के लिए पोज दे रहा था, उसकी सांप के काटने से मौत हो गई।जैसे ही साधु को पता चला कि उसे सांप ने काट लिया है, वह चिल्लाया और दर्द से कराहने लगा। उसे पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) रेफर कर दिया। हालांकि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।घटना शुक्रवार की है, लेकिन इसका खुलासा शनिवार शाम को हुआ, जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।साधु की पहचान काकोरी (लखनऊ) के बनिया खेरा गांव निवासी 55 वर्षीय बजरंगी साधु के रूप में हुई है। वह पिछले कुछ वर्षो से औरास क्षेत्र के भावना खेरा गांव में रह रहा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलाके में पंचर मरम्मत की दुकान चलाने वाले सूबेदार की दुकान में जहरीला काला सांप मिला है।सूबेदार ने सांप को डंडे से मारकर मारने की कोशिश की। वहां पहुंचे बजरंगी ने सूबेदार को सांप को न मारने के लिए मना लिया।

बाद में बजरंगी ने सांप को पकड़कर डिब्बे में रखा और दुकान से बाहर ले आया।रील बनाने के इच्छुक कुछ जिज्ञासु दर्शकों द्वारा पूछे जाने के बाद बजरंगी ने सांप को बक्से से निकाला और गले में लपेटकर उनके लिए पोज देना शुरू कर दिया।वीडियो में साधु को सांप का मुंह कसकर पकड़कर पोज देते देखा जा सकता है। साधु को सांप को कभी गले में लपेट लेता था तो कभी कंधे के पास ले आता था, दौरान सांप ने उसे काट लिया।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Sep 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story