दैनिक भास्कर हिंदी: बयान: NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा- कुछ लोग सोचते हैं राम मंदिर बनाने से खत्म हो जाएगा कोरोना

July 19th, 2020

हाईलाइट

  • NCP सुप्रीमो शरद पवार ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है
  • शरद पवार ने कहा- कुछ लोग सोचते हैं राम मंदिर बनाने से खत्म हो जाएगा कोरोना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रधानमंत्री मोदी के अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल होने की खबरों के बीच NCP सुप्रीमो शरद पवार ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है। मुंबई में रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में शरद पवार ने कहा, 'हमें ऐसा लगता है कि कोरोना में जो लोग फंसे हैं, उन्हें कैसे बाहर निकाले, हम उसे जरूरी समझते हैं। कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनकर शायद करोना चला जाएगा। शायद उसी लिए उन्होंने ऐसा कार्यक्रम किया होगा, मैं नहीं जानता।'

5 अगस्त को मंदिर का भूमि पूजन
बता दें कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण अब जल्द शुरू होने जा रहा है। 5 अगस्त को मंदिर का भूमि पूजन किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक भूमि पूजन के विशेष कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं। हांलाकि अब तक पीएमओ से इस बारे में किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है। शनिवार को राम मंदिर निर्माण को लेकर रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक हुई थी।

इस बैठक में इस पर चर्चा की गई कि भूमिपूजन की तारीख क्या हो। खबर ये भी है कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से 3 अगस्त और 5 अगस्त की तारीख भेजी गई है। हांलाकि सूत्रों ने कहा है कि प्रधानमंत्री 5 अगस्त को अयोध्या जा सकते हैं। लिहाजा, इसी दिन भूमि पूजन का कार्यक्रम संपन्न होने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...