सोनभद्र : मां सहित 2 मासूम बेटियों के शव कुंए से बरामद

Sonbhadra: dead bodies of 2 innocent daughters including mother recovered from well
सोनभद्र : मां सहित 2 मासूम बेटियों के शव कुंए से बरामद
सोनभद्र : मां सहित 2 मासूम बेटियों के शव कुंए से बरामद
हाईलाइट
  • सोनभद्र : मां सहित 2 मासूम बेटियों के शव कुंए से बरामद

सोनभद्र, 8 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में कुंए से एक महिला और उसकी दो मासूम बेटियों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बनौली गांव में घर के पीछे बने एक कुंए से शनिवार रात एक महिला और उसकी दो बेटियों के शव निकाले गए हैं।

पन्नूगंज के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) महेंद्र पांडेय ने कहा, महिला की पहचान मीरा (30) और दोनों बेटियों की पहचान रंजना (5) और संजना (डेढ़ साल) के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

पांडेय ने कहा, अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि महिला ने बच्चियों के साथ कुंए में कूदकर खुदकुशी की या फिर किसी ने उनकी हत्या कर शवों को यहां फेंक दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।

पुलिस ने कहा कि महिला का पति राजेश भारती ऑटो चालक है। उसने अपने बयान में पुलिस से कहा कि जब वह शनिवार शाम ऑटो चलाकर घर वापस लौटा तो उसकी पत्नी और बेटियां गायब थीं। तलाश करने पर तीनों के शव कुएं में मिले, मीरा उसकी दूसरी पत्नी थी।

पुलिस ने कहा कि पहली दृष्ट्या महिला ने घरेलू कलह से तंग आकर बेटियों के साथ कुंए में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली है। लेकिन मामले की जांच चल रही है।

Created On :   8 March 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story