comScore

मैं धोनी से बात करूंगा वो क्या करना चाहते हैं और क्या नहीं- सौरव गांगुली

मैं धोनी से बात करूंगा वो क्या करना चाहते हैं और क्या नहीं- सौरव गांगुली

हाईलाइट

  • महेन्द्र सिंह धोनी से बात करेंगे सौरव गांगुली
  • मीडिया प्रेस कांफ्रेंस में बोले सन्यास पर धोनी से करुंगा चर्चा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर सौरभ गांगुली खुद उनसे इस विषय पर बात करेंगे। BCCI के नए अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली कहा कि धोनी के भविष्य पर राष्ट्रीय चयनकर्ताओं की क्या योजना है पहले वो ये जानना चाहेंगे। जब चयनकर्ताओं की राय सामने आ जाएगी तब मैं खुद धोनी से मिलकर बात करुंगा की वो क्या चाहते हैं। हमें ये देखना होगा कि वो क्या चाहते हैं। मैं उनसे बात करूंगा कि वो क्या करना चाहते हैं और क्या नहीं करना चाहते हैं। 

सौरव गांगुली ने कोलकाता में बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के दफ्तर में पत्रकारों से बातचीत में कहा, 24 तारीख को जब मैं चयनकर्ताओं से मिलूंगा तो इस बारे में बात करूंगा। मैं जानना चाहूंगा कि चयनकर्ता क्‍या सोच रहे हैं। इसके बाद मैं अपनी राय बताऊंगा। गांगुली ने कहा कि वो इस मामले में पहले नहीं थे इसलिए उन्हें धोनी के भविष्य को लेकर कोई स्पष्टता नहीं थी। 

गौरतलब है कि 39 साल के हो चुके महेन्द्र सिंह धोनी विश्व कप 2019 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और कहा जा रहा है कि वो बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने होने वाले T-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन 24 अक्टूबर को होगा। इस सीरीज में दोनों टीमें तीन T-20 व 2 टेस्‍ट मैच खेलेगी। यह सीरीज 3 नवंबर से शुरू होगी।

कमेंट करें
qTbDe