सुरेजवाला बोले- कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताने वाली खबर अफवाह

surjewala on newspaper report, congress is the party of 132 million indians
सुरेजवाला बोले- कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताने वाली खबर अफवाह
सुरेजवाला बोले- कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताने वाली खबर अफवाह
हाईलाइट
  • कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी बताने वाली उर्दू अखबार 'इंकलाब' की खबर का कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने खंडन किया है।
  • बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 10 से 12 मुस्लिम विचारकों से मुलाकात की थी।
  • सुरजेवाला ने कहा कांग्रेस भारतीयों की पार्टी ।

डिजिटल डेस्क. नई दिल्ली। कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी बताने वाली उर्दू अखबार "इंकलाब" की खबर का कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने खंडन किया है। सुरजेवाला ने इसे अफवाह करार देते हुए ट्वीट किया कि कांग्रेस भारतीयों की पार्टी है। दरअसल, बीते बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 10 से 12 मुस्लिम विचारकों से मुलाकात की थी। इस दौरान करीब दो घंटे तक बातचीत हुई। उर्दू अखबार ने दावा किया है कि राहुल गांधी ने इस बातचीत में कहा कि कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी है, क्याोंकि मुल्क का मुसलमान कमजोर है और कांग्रेस हमेशा कमजोरों के साथ रही है।

 

 

Image result for राहुल मुस्लिमों से मिले

 

भाजपा मीडिया प्रवक्ता ने ट्वीट की खबर
उर्दू अखबार इंकलाब में छपी खबर को ट्वीट करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रकोष्ठ प्रभारी अनिल बलुनी ने कहा था कि यह एक "जनेऊधारी गांधी" का बयान है। इस खबर को अफवाह बताते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि जब सरकार असफल होती है तब अफवाहों का शासन चलता है। कांग्रेस 132 करोड़ भारतीयों की पार्टी है, चाहे वे किसी भी धर्म, जाति, नस्ल या रंग के हों।

 

 

राहुल ने कहा, मुसमानों को मिलना चाहिए उनका हक
उर्दू अखबार इंकलाब का दावा है कि मुस्लिम विचारकों से मुलाकात के दौरान राहुल ने कहा कि मुसलमानों को उनका हक मिलना चाहिए और वे इससे समझौता नहीं कर सकते। ये उनका और उनकी मां का कमिटमेंट है। अखबार की रिपोर्ट के बाद भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रही है।

 

Created On :   13 July 2018 7:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story