सुशांत मामला : सीबीआई को बड़े राज खोलने के लिए गहरी छानबीन करनी होगी

Sushant case: CBI will have to investigate deeply to open big secrets
सुशांत मामला : सीबीआई को बड़े राज खोलने के लिए गहरी छानबीन करनी होगी
सुशांत मामला : सीबीआई को बड़े राज खोलने के लिए गहरी छानबीन करनी होगी

नई दिल्ली, 20 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्व नौकरशाह आरवीएस मणि ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गहरे लिंक होने का आरोप लगाया है। उन्होंने आमिर खान की तुर्की की प्रथम महिला एमिन एर्दोगन से हुई हालिया मुलाकात पर भी सवाल किए हैं।

मणि ने कहा है कि पूरी सांठगांठ को उजागर करने के लिए सीबीआई को गहरी छानबीन करनी होगी।

मणि ने दावा किया, इस मामले के दुबई लिंक पर सवाल उठे हैं और बॉलीवुड के माफिया संबंधों और बॉलीवुड के क्राइम सिंडिकेट्स पर भी सवाल किए गए हैं। यह पुलिस आयुक्त को जबरन लाने का मामला भी है। इसे लेकर मैं पहले ही होम मिनिस्ट्रिी में रिपोर्ट कर चुका हूं।

उन्होंने कहा, इस बीच नई सरकार आई और वह इस अधिकारी को पुलिस आयुक्त के रूप में लेकर आई।

उन्होंने आमिर खान को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा,यह लिंक सही है। मुझे नहीं पता कि यह सिर्फ दुबई लिंक है या कोई बड़ा अंतरराष्ट्रीय लिंक है। आईएसआई आजकल तुर्की में भी सक्रिय है। बहुत सारी गतिविधियां चल रही हैं। इस मौत का जैसे ही बड़ा मुद्दा बनता है, तभी प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक तुर्की जाकर वहां की प्रथम महिला से मिलता है।

उन्होंने आगे कहा, आखिर क्यों किसी अभिनेता को जाकर तुर्की की प्रथम महिला से मिलना है? वह भी तो बॉलीवुड का एक हिस्सा हैं। इसलिए मैंने कहा है कि लिंक बहुत अधिक हैं, बहुत बड़े हैं।

मणि को लगता है कि सुशांत की मौत तो केवल बड़े हिमशैल की सतह भर है। उन्होंने कहा, सीबीआई को गहराई से डुबकी लगाकर बड़े राज खोलने होंगे।

एसडीजे/जेएनएस

Created On :   20 Aug 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story