'नीतीश कुमार की कथनी और करनी में अंतर'

Tejaswi Alleges Nitish Kumar For Not Abiding By His Words
'नीतीश कुमार की कथनी और करनी में अंतर'
'नीतीश कुमार की कथनी और करनी में अंतर'

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सीएम नीतीश के करनी और कथनी में फर्क बताया। बिहार में हुए 36 घोटालों पर सवाल उठाते हुए तेजस्वी ने नीतीश से पूछा कि उन्होंने अब तक इस पर क्या कार्रवाई की। राजद नेता ने सूबे के मुखिया के ‘भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करने’ के बयान को भी हास्यास्पद बताया।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार में हुए सृजन, शौचालय और छात्रवृत्ति घोटाले जैसे 36 घोटालों के बारे में बताना चाहिए कि अब तक उन्होंने इस पर क्या कार्रवाई की। आरजेडी नेता ने मुख्यमंत्री पर ‘चोर दरवाजे’ से ‘दंगाइयों’ को सत्ता में लाने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के लोग समाज में जहर फैलाने का काम कर रहे हैं और नीतीश कुमार इसके समर्थन में हैं।

तेजस्वी ने कहा कि हम लोगों को बिहार के विकास के लिए जनादेश मिला था, परंतु नीतीश कुमार चोर दरवाजे से बीजेपी को सत्ता में ले आए। उन्होंने कहा, ‘विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को जो करना है करें। चंद्रबाबू नायडू ने दिखा दिया कि क्या किया जा सकता है। मुख्यमंत्री अपनी सभी मांगों को भूल गए हैं।"

मालूम हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को भ्रष्टाचार और समाज को तोड़ने वाली नीति से समझौता नहीं करने की बात की थी। तेजस्वी ने कहा कि भागलपुर में पुलिस ने केवल खानापूर्ति की है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि समाज में जहर फैला रहे बीजेपी नेताओं गिरिराज सिंह और नित्यानंद की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही है?
 

Created On :   20 March 2018 1:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story