घोड़ी चढ़ेंगे लालू के लाल तेज प्रताप यादव, देखिए मेहंदी और संगीत की तस्वीरें

घोड़ी चढ़ेंगे लालू के लाल तेज प्रताप यादव, देखिए मेहंदी और संगीत की तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, पटनाा । 12 मई को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप घोड़ी चढ़ेंगे। तेजप्रताप की शादी आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हो रही है। दोनों की शादी की रस्में बिहार की राजधानी पटना में शूरू हो गई हैं। बुधवार को दुल्हा और दुल्हन पक्ष ने एक साथ संगीत और मेहंदी की रस्म रखी। एक तरफ दूल्हा पक्ष बैठा था, तो वहीं दूसरी ओर दुल्हनिया वाले बैठे थे। इस कार्यक्रम में तेज प्रताप समेत लालू परिवार की ओर से राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी यादव समेत सभी बेटी और दामाद शामिल हुए।

 

जब आमने-सामने आए दुल्हा और दुल्हनिया

तेज प्रताप और एश्वर्या की मेहंदी सेरेमनी की खास बात ये रही कि, जिस तरह चुनाव मंच पर दो पार्टी आमने सामने खड़ी रहती है, ठीक वैसे है यहां भी दुल्हा और दुल्हनिया पक्ष भी आमने सामने बैठे थे। 

 

tej pratap yadav and aishwarya rai mehndi के लिए इमेज परिणाम

 

 

मेहंदी सेरेमनी के लिए दूल्हा तेज प्रताप यादव और दुल्हन ऐश्वर्या के लिए दो अलग-अलग मंच बनाए गए थे। मंच के ऊपर फूलों से दूल्हा और दुल्हन का बोर्ड लगाया गया था। मेहंदी की रस्मों के दौरान ऐश्वर्या अपनी बहनों के साथ मस्ती करती हुईं नजर आईं। वहीं तेज प्रताप यादव, छोटे भाई तेजस्वी यादव और मीसा भारती के पति के साथ बैठे हुए नजर आए। 

 

संबंधित इमेज

 

एक तरफ जहां दुल्हे के भाई और दोस्त अपनी भाभी और उनकी बहनों-सहेलियों के मजे ले रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर दुल्हन पक्ष भी डरा नहीं और जमकर अपने होने वाले जीजा और उनको दोस्तों की खूब टांग खींचते नजर आया। 

 

नीले कुर्ते में तेजप्रताप और हरे लहंगे में ऐश्वर्या ने खींचा ध्यान 

 

तेजप्रताप नीले रंग के कुर्ते के ऊपर पीली जैकेट पहने काफी खुश नजर आ रहे थे। वहीं ऐश्वर्या भी हरे रंग की साड़ी में सखियों संग मेहंदी लगवाते हुए मुस्कुरा रहीं थीं। चंद्रिका राय के घर आयोजित कार्यक्रम में संगीत का भी खास इंतजाम था। कार्यक्रम के दौरान दुल्हन ऐश्वर्या की बहनों और दोस्तों ने डांस भी किया।

 

 

tej pratap yadav and aishwarya rai mehndi के लिए इमेज परिणाम

 

 

11 मई को मटकोर का कार्यक्रम

 

ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने बताया कि संगीत और मेहंदी के कार्यक्रम में काफी करीबी लोगों को ही बुलाया गया था। अब 10 मई यानी गुरुवार को कोई रस्म नहीं है। इसके बाद 11 मई को हल्दी की रस्म होगी। तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को होगी।

 

tej pratap yadav and aishwarya rai mehndi के लिए इमेज परिणाम

 

 

शादी की तैयारियां जोरों पर

दोनों ही परिवारों में शादी की तैयारी जोरों से चल रही हैं। दोनों की शादी कार्यक्रम का वेटरनरी कॉलेज के मैदान में होगा, जानकारी के मुताबिक शादी समारोह में वीवीआईपी गेस्ट को मिलाकर 6,000 मेहमान पहुंचने वाले हैं, वीवीआईपी मेहमानों के स्वागत के लिए दोनों ही परिवारों की ओर से खास इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके अलावा एक विशाल पंडाल तैयार किया जा रहा है, जहां पर बैठकर सभी मेहमान शादी के कार्यक्रमों को देख सकेंगे।

 

tej pratap yadav and aishwarya rai mehndi के लिए इमेज परिणाम

 

 

लालू भी होंगे शादी में शामिल !

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी में लालू प्रसाद के शामिल होने की भी उम्मीद की जा रही थी, लेकिन पैरोल मिलने में देरी होने के कारण बुधवार को लालू प्रसाद पटना नहीं पहुंच सके। खबरों के मुताबिक लालू प्रसाद को गुरुवार को पैरोल मिल सकती है।
 

Created On :   10 May 2018 5:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story